logo-image

श्रीलंका के हाथों मिली करारी हार के बाद खुली पाकिस्तान की आंखें, कोच मिस्बाह ने खिलाड़ियों को दी बड़ी चेतावनी

मिस्बाह ने टीम के बल्लेबाजों से कहा कि वे बाबर आजम पर निर्भर होकर मैच न खेलें. उमर अकमल दोनों मैचों में बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे.

Updated on: 08 Oct 2019, 09:02 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच मिस्बाह-उल-हक श्रीलंका के खिलाफ जारी टी20 सीरीज में टीम के प्रदर्शन से काफी नाराज हैं. श्रीलंका ने 3 मैचों की टी20 सीरीज के पहले और दूसरे मैच में मेजबान पाकिस्तान को बुरी तरह से हरा दिया. इन दोनों जीत के साथ ही श्रीलंका ने सीरीज में विजयी बढ़त भी बना ली है. मिस्बाह ने टीम के बल्लेबाजों से कहा कि वे बाबर आजम पर निर्भर होकर मैच न खेलें. बता दें कि पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज उमर अकमल दोनों मैचों में बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र सरकार पर बरसे रोहित शर्मा, पेड़ों की कटाई के खिलाफ उठाई आवाज

दूसरे टी20 मैच में मिली हार के बाद मिस्बाह ने कहा, "हम टी20 में नंबर-1 टीम हैं और अगर आप और गहराई में जाएंगे तो हमारी इकलौती क्षमता आजम के रन हैं. उन्होंने दो मैचों में रन नहीं किए और हम हार गए. मुझे लगता है कि हमें छह मैच विजेता खिलाड़ी चाहिए न कि सिर्फ एक. जब तक आपके पास मध्य क्रम में काबिलियत नहीं होगी और पावर प्ले में रन करने के लिए अच्छा शीर्ष क्रम नहीं होगा तो आप अच्छा नहीं कर सकते. इसी तरह गेंदबाजी में अगर आप पावरप्ले में विकेट नहीं ले सकते और फिर डेथ ओवरों में विकेट नहीं ले सकते तो आप अच्छा नहीं कर सकते."

ये भी पढ़ें- जहीर खान के बर्थडे पर हार्दिक पांड्या ने उड़ाया मजाक, भड़के फैन ने बोला- करण जौहर के सस्ते पोलार्ड

पाकिस्तानी कोच ने कहा, "आप संघर्ष करते हैं और मुझे लगता है कि हम हर विभाग में विफल रहे हैं. यह हमारे लिए आंखे खोलने वाली बात है. हमें इन चीजों पर देखना और सोचना होगा. अगर हम अच्छा कर भी रहे थे तो हम यहां नहीं कर सके. हमें दूसरे खिलाड़ी भी ढूंढ़ने होंगे. आप एक या दो बल्लेबाजों पर निर्भर रहकर मैच नहीं खेल सकते हैं." बता दें कि मिस्बाह उल हक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच होने के साथ-साथ मुख्य चयनकर्ता की भूमिका में भी हैं.