News Nation Logo
Banner

श्रीलंका से मिली शर्मनाक हार पर मिस्बाह उल हक ने काटी कन्नी, पाकिस्तान में मचा हुआ है बवाल

मिसबाह ने कहा कि श्रीलंका हमें खेल के सभी विभागों में हराया, उन्होंने हमें एकतरफा शिकस्त दी. यह काफी निराशाजनक है और हम बहुत खराब खेले, लेकिन इसी टीम ने हमें नंबर वन बनाया था.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 11 Oct 2019, 01:05:32 PM
मिसबाह उल हक

मिसबाह उल हक (Photo Credit: https://twitter.com/ESPNcricinfo)

नई दिल्ली:

श्रीलंका ने अनुभवहीन टीम से मिली शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान और कोच मुंह छिपाए घूम रहे हैं. अभी हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच नियुक्त किए गए टीम के पूर्व कप्तान मिसबाह उल हक टीम के प्रदर्शन से काफी नाराज हैं. श्रीलंका ने पाकिस्तान को उसी की धरती पर टी20 सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया. श्रीलंका ने पहली बार पाकिस्तान में कोई सीरीज जीती है. श्रीलंकाई टीम के लिए खेलने आए युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रभावशाली प्रदर्शन से सभी को हैरान कर दिया.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर दोस्ती, दुर्गा पूजा में मुलाकात और 4 घंटे बाद शादी, कुछ ऐसी है सुदीप-प्रतिमा की लव स्टोरी

क्रिकबज ने मिस्बाह के हवाले से लिखा, "उन्होंने हमें खेल के सभी विभागों में हरा दिया. श्रीलंका ने हमें एकतरफा अंदाज में शिकस्त दी. यह काफी निराशाजनक है और हम बहुत खराब खेले, लेकिन इसी टीम ने हमें नंबर वन बनाया था." मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता दोनों पदों पर काबिज मिस्बाह ने खुद का बचाव करते हुए कहा, "यदि आप मुझे दोषी मानते हैं तो मैं दस दिन पहले ही आया हूं."

ये भी पढ़ें- कतर से आए शख्स ने अंडरवियर में छिपा रखी थी ऐसी चीज, सच्चाई जान दंग रह गए दिल्ली एयरपोर्ट के अधिकारी

इसके साथ ही पाकिस्तान में इस करारी हार से फैंस काफी नाखुश हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि पाकिस्तान की हार से गुस्साया एक फैन स्टेडियम के बाहर लगे कप्तान सरफराज अहमद के पोस्टर पर लात-घूंसे चला रहा है. भड़के फैन ने सरफराज के पोस्टर इतने वार किए कि कप्तान को पोस्टर टूटकर नीचे गिर गया.

First Published : 11 Oct 2019, 01:05:32 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×