logo-image

पाकिस्तान के कोच मिकी ऑर्थर ने पीसीबी से किया आग्रह, कहा- बढ़ायें कार्यकाल

मिकी आर्थर (Mickey Arthur) ने इसके साथ ही पीसीबी (PCB) को उनके सहायक कोच के रूप में एक स्थानीय कोच नियुक्त करने का भी सुझाव दिया.

Updated on: 05 Aug 2019, 06:02 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर (Mickey Arthur) ने पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी (PCB)) से अपना कार्यकाल बढ़ाने का अनुरोध किया है. क्रिकेट पाकिस्तान (Pakistan) डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, मिकी आर्थर (Mickey Arthur) ने शुक्रवार को हुई पीसीबी (PCB) क्रिकेट समिति की बैठक के दौरान अपने कोचिंग अनुबंध को दो साल आगे तक बढ़ाने का अनुरोध किया था.

मिकी आर्थर (Mickey Arthur) ने इसके साथ ही पीसीबी (PCB) को उनके सहायक कोच के रूप में एक स्थानीय कोच नियुक्त करने का भी सुझाव दिया.

और पढ़ें:  टेस्ट क्रिकेट में जर्सी पर नंबर और नाम अच्छे नहीं लगते: ब्रेट ली

कोच की इस मांग पर पीसीबी (PCB) अब सीनियर क्रिकेटरों की सलाह ले रहा है. कई सीनियर क्रिकेट मिकी आर्थर (Mickey Arthur) के प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं हैं और उनका मानना है कि मुश्किल समय में कोच टीम को बाहर निकालने में विफल रहे हैं.

और पढ़ें:  आतंकी हमले के डर से बंद हुआ जम्मू-कश्मीर में क्रिकेट कोचिंग कैम्प, घर लौटे इरफान पठान समेत 100 क्रिकेटर्स

पीसीबी (PCB) के एक अधिकारी के अनुसार, श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने को मिकी आर्थर (Mickey Arthur) की जगह नए कोच बनाने के भी सुझाव मिल रहे हैं. पूर्व क्रिकेटरों का मानना है कि पाकिस्तान (Pakistan) को एक ऐसा कोच नियुक्त करना चाहिए जो तीनों प्रारूपों में खेल चुका हो.