logo-image

हम इंग्लैंड को उसकी सरजमीं पर हरा सकते हैं: पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली

पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली का मानना है कि उनकी टीम आगामी टेस्ट श्रृंखला में इंग्लैंड को उसकी सरजमीं पर हरा सकती है बशर्ते बल्लेबाज 300 से अधिक का स्कोर बना सकें.

Updated on: 27 Jun 2020, 09:43 PM

कराची:

पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली (Azhar Ali) का मानना है कि उनकी टीम आगामी टेस्ट श्रृंखला में इंग्लैंड को उसकी सरजमीं पर हरा सकती है बशर्ते बल्लेबाज 300 से अधिक का स्कोर बना सकें. पहला टेस्ट 30 जुलाई से लाडर्स पर शुरू होगा और टीम 20 खिलाड़ियों तथा 11 सहयोगी स्टाफ के साथ रविवार को रवाना होगी. अली ने टीम की रवानगी से पहले मीडिया से कहा कि मुझे लगता है कि अगर हमारे बल्लेबाज 300 से अधिक का स्कोर बना सके तो हम इंग्लैंड को हरा सकते हैं. हाल ही के दौरों पर हमने अच्छी वापसी करके वहां उम्दा प्रदर्शन किया है.

यह भी पढे़ंःचीन की हर हरकत पर भारत की नजर, लद्दाख में तैनात किए ये खतरनाक मिसाइलें

उन्होंने युवा तेज आक्रमण को लेकर आशंकाओं को खारिज करते हुए कहा ,‘‘ मेरा मानना है कि हमारे पास अच्छे तेज गेंदबाज और स्पिनर है और हम इंग्लैंड को कड़ी चुनौती दे सकते हैं. शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह और मोहम्मद हसनैन जैसे युवाओं में काफी क्षमता है और हमारे पास अनुभव की भी कमी नहीं है. अली ने यह भी कहा कि कोरोना वायरस महामारी के चलते मानद संचालन प्रक्रिया के अनुकूल खुद को ढालने में उनके गेंदबाजों को परेशानी नहीं आएगा.

यह भी पढे़ंः लालू प्रसाद यादव का CM नीतीश कुमार पर निशाना, कहा- पर्दे में रहने दो पर्दा ना उठाओ...

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि लार के इस्तेमाल पर रोक बड़ी समस्या होगी. आम तौर पर तेज गेंदबाजों को खूब पसीना आता है और ड्यूक गेंद पर मोम के मुलम्मे से उसकी चमक बरकरार रहेगी. उन्होंने यह भी कहा कि हमें खाली स्टेडियमों में खेलने की आदत है और हमसे बेहतर कोई नहीं जानता कि ऐसे माहौल में बल्लेबाजी करना कैसा लगता है चूंकि हम पिछले दस साल से यूएई में ऐसे ही मैदानों में खेल रहे हैं.