News Nation Logo
Banner

स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए खाली स्टेडियम में मैच कराने के पक्ष में अजहर अली, जानें क्या बोले पाकिस्तानी कप्तान

पाकिस्तानी टेस्ट कप्तान ने कहा, " मुझे लगता है कि सभी टीमों को सभी मैच खेलने का समय मिलेगा. अगर समय पर मैच खत्म नहीं होता है तो इसे आगे बढ़ाया जाना चाहिए."

IANS | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 09 Apr 2020, 08:05:19 PM
azhar ali

अजहर अली (Photo Credit: https://twitter.com/ICC)

लाहौर:  

पाकिस्तान टेस्ट टीम के कप्तान अजहर अली ने कहा है कि अगर जरूरत पड़ती है तो खाली स्टेडियम में क्रिकेट खेला जाना चाहिए. उन्होंने साथ ही कहा कि लेकिन लोगों की स्वास्थ्य एवं सुरक्षा से समझौता नहीं किया जा सकता है. अजहर ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए पत्रकारों से कहा, " ऐसे समय में जब टीवी पर कुछ नहीं चल रहा है, दुनिया में कहीं भी कोई भी खेल नहीं हो रहा है तो लोग इस बात से खुश होंगे कि उन्हें कुछ तो देखने को मिलेगा. लेकिन इसके लिए लोगों के जीवन और उनके स्वास्थ्य से कोई समझौता नहीं किया जा सकता है. हम धीरे धीरे क्रिकेट की शुरुआत कर सकते हैं. लेकिन अभी नहीं."

ये भी पढ़ें- माइकल क्लार्क ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर लगाया था विराट कोहली की चाटुकारिता का आरोप, टिम पेन ने की भर्त्सना

यह पूछे जाने पर कि क्या विश्व टेस्ट चैंपियनशिप को अभी रोक देनी चाहिए और इससे टेस्ट पर क्या प्रभाव पड़ेगा, पाकिस्तानी टेस्ट कप्तान ने कहा, " मुझे लगता है कि सभी टीमों को सभी मैच खेलने का समय मिलेगा. अगर समय पर मैच खत्म नहीं होता है तो इसे आगे बढ़ाया जाना चाहिए." अजहर ने कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक के साथ अपने संबंधों के बारे में पूछे जाने पर कहा, " हममें ज्यादा असहमति नहीं है. मैं उनकी कप्तानी में काफी खेल चुका हूं और इससे मुझे काफी मदद मिली है. हम दोनों अच्छे से एक दूसरे को समझते हैं."

ये भी पढ़ें- दोस्त और पालतू कुत्ते की मदद से अभ्यास कर रहे हैं ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन

कप्तान ने हाल में अपने खराब फॉर्म की वजह अपने घुटने की चोट को बताया और साथ ही कहा कि वनडे क्रिकेट ज्यादा न खेलना भी एक वजह है. अजहर ने कहस, " घुटने की चोट के कारण मेरा फॉर्म खराब रहा. हम चैंपियंस ट्रॉफी जीत चुके थे. चोटिल होना एक दौर था और इससे निपटने की जरूरत थी. मैं अपना फॉर्म वापस पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं."

First Published : 09 Apr 2020, 08:05:19 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.