logo-image

T20 Blast में ग्लेमोर्गन से जुड़े पाकिस्तान के फखर जमान, इस खिलाड़ी की ली जगह

पाकिस्तान (Pakistan) के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज फखर जमान (Fakhar Zaman) ने टी-20 ब्लास्ट में खेलने के लिए ग्लेमोर्गन (Glamorgan) के साथ करार किया है.

Updated on: 16 Jul 2019, 05:40 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज फखर जमान (Fakhar Zaman) ने टी-20 ब्लास्ट में खेलने के लिए ग्लेमोर्गन (Glamorgan) के साथ करार किया है. वह ऑस्ट्रेलिया (Australia) के शॉन मार्श की जगह टूर्नामेंट के पहले हाफ में खेलेंगे. 29 वर्षीय बल्लेबाज टीम के लिए आठ मैच खेलेगा.

ग्लेमोर्गन (Glamorgan) क्रिकेट के निदेशक मार्क वॉलेस ने कहा, 'टूर्नामेंट की शुरुआत में शॉन मार्श को खोना दुखद है, लेकिन फखर जमान (Fakhar Zaman) का टीम से जुड़ना क्लब के लिए अच्छी खबर है. वह एक शानदार क्रिकेट खिलाड़ी हैं और दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक है. उन्होंने बड़े मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया है.'

और पढ़ें: क्रिस गेल ने जीता मानहानि केस, ऑस्ट्रेलियाई मीडिया को देना पड़ेगा 2,11,000 डॉलर का जुर्माना

इस मौके पर फखर जमान (Fakhar Zaman) ने कहा, 'मैं ग्लेमोर्गन (Glamorgan) से जुड़कर रोमांचित हूं और कार्डिफ में खेलने के लिए उत्साहित हूं. मेरी यहां 2017 में हुए चैम्पियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल से जुड़ी कुछ अच्छी यादें हैं और मैं नई यादें बनाने की कोशिश करुंगा.'

और पढ़ें: रवि शास्त्री को नहीं मिलेगा भारतीय टीम के कोच पद पर एक्सटेंशन, बीसीसीआई ने मांगे नए आवेदन

फखर जमान (Fakhar Zaman) ने अबतक 89 टी-20 मैच खेले हैं जिसमें 30 अंतर्राष्ट्रीय मैच हैं. उन्होंने इस प्रारूप में 28 की औसत से 2,300 रन जड़े हैं.