logo-image

Video: 'रख-रख के देता है, आपको भी 2,3...', पाक एंकर ने रऊफ के सामने की कोहली की तारीफ

पाकिस्तान के एक पापुलर टीवी शो 'हसना मना है' में शनिवार को पाक तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) मेहमान बनकर आए. यहां होस्ट ताबिश हाशमी के साथ उनकी क्रिकेट से लेकर आम जिंदगी के बारे में ढेर सारी बातें हुई.

Updated on: 08 Jan 2023, 05:51 PM

नई दिल्ली:

Haris Rauf on Virat Kohli: विराट कोहली के फैंस ऐसे तो दुनियाभर में हैं लेकिन पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान (Pakistan) में भी उनके दीवानों की कमी नहीं है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में अपने करियर की सबसे यादगार पारियों में एक पारी खेली थी और टीम को एक रोमांचक मुकाबले में जीत दिलाई थी. उन्होंने अपनी पारी के दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) की गेंद पर एक ऐसे छक्के जड़ें जिसे देख क्रिकेट जगत कायल हो गया था. विराट कोहली की इस छक्के ने पुरे मैच को पलट दिया था.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल 2023 से पहले Delhi Capitals के लिए बड़ी खुशखबरी, बन सकती है चैंपियन!

पाकिस्तान के एक पापुलर टीवी शो 'हसना मना है' में शनिवार को पाक तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) मेहमान बनकर आए. यहां होस्ट ताबिश हाशमी के साथ उनकी क्रिकेट से लेकर आम जिंदगी के बारे में ढेर सारी बातें हुई. यहां रऊफ के साथ एक ब्लाइंडफोल्डेड गेम भी खेला गया. हारिस की आंखों पर पट्टी बंधी गई और स्क्रीन पर विराट कोहली की तस्वीर लगाई गई. रऊफ से तस्वीर पहचानने के लिए कहा गया. होस्ट ताबिश हाशमी ने रऊफ को हिंट देते हुए कहा, ये ऐसा है कि रख-रख के देता है. उसने आपको भी दो-तीन रखके दिए हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs SL: भारत ने टी20 के इस रिकॉर्ड को किया अपने नाम, इस मामले में पाकिस्तान को पछाड़ा

इस पर बैठे दर्शक काफी हंसने लगते हैं. साथ ही रऊफ भी हंसने लगते हैं और वह बोलते हैं कि यह विराट कोहली हैं. इस कार्यक्रम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

वर्ल्ड कप में रऊफ के गेंद पर कोहली ने जड़े थे दो छक्के

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया (Team India) ने एक समय बहुत जल्दी ही चार विकेट खो दिए थे, लेकिन विराट कोहली  ने एक यादगार पारी खेलते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाई थी. इस मैच के 19वें ओवर में जब टीम इंडिया को बड़े शॉर्ट की जरूरत थी और हरिस रऊफ गेंदबाजी करा रहे थे तब विराट कोहली ने दो बड़े छक्के जड़ दिए थे.