logo-image

पाकिस्तान के ऑलराउंडर इमाद वसीम ब्रिटिश लड़की से करेंगे शादी, 26 अगस्त को इस्लामाबाद में होगा निकाह

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, इमाद वसीम भी विदेशी दुल्हनिया घर लाएंगे. इमाद की शादी 26 अगस्त को तय की गई है.

Updated on: 01 Aug 2019, 04:41 PM

लाहौर:

पाकिस्तान का एक और क्रिकेटर विदेशी लड़की के प्यार में लट्टू हो गया है. तेज गेंदबाज हसन अली के बाद अब खबर है कि हरफनमौला खिलाड़ी इमाद वसीम भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और लड़की पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश नागरिक है. जी हां, इमाद ने खुद इस बात की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें- एशेज 2019: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर शुरू की बल्लेबाजी, टेस्ट चैंपियनशिप की भी हुई शुरुआत

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, इमाद वसीम भी विदेशी दुल्हनिया घर लाएंगे. इमाद की शादी 26 अगस्त को तय की गई है. इस्लामाबाद में होने वाले विवाह समारोह की तैयारियां जोरशोर से हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- बांग्लादेश के खिलाफ क्लीन स्वीप के बाद काफी खुश दिखे श्रीलंका के कप्तान दिमुत करुणारत्ने, कही ये बड़ी बात

ट्विटर पर वायरल हो रही पोस्ट

काउंटी क्रिकेट में नॉटिंघमशायर की तरफ से खेलने वाले इमाद वसीम की सानिया अशरफ से पहली मुलाकात लंदन में हुई थी जो वक्त के साथ-साथ प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें- क्रिकेट जगत में छाया मातम! एक ओवर में 6 छक्के खाने वाले गेंदबाज ने दुनिया को कहा अलविदा

इमाद ने कहा, "शादी के लिए मैं एक हफ्ते की छुट्टी लूंगा. उसके बाद बाकी के मैचों के लिए नॉटिंघमशायर के लिए उपलब्ध रहूंगा." कुछ ही दिन पहले यह खबर सामने आई थी कि पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली की शादी भारतीय लड़की शामिया आरजू से होने जा रही है. इनकी शादी 20 अगस्त को दुबई में हो सकती है.