logo-image

PAK vs SL: आखिरी दिन होगी जबरदस्त टक्कर, पाकिस्तान को जीत के लिए 120 रनों की जरूरत

टेस्ट मुकाबले के चौथे दिन पाकिस्तान की टीम ने तीन विकेट खोकर 222 रन बना ली है. पाकिस्तान को ये मुकाबला जीतने के लिए मुकाबले के आखिरी दिन 120 रनों की जरूरत है. जबकि श्रीलंका को मुकाबला जीतने के लिए 7 विकेट की जरूरत है

Updated on: 19 Jul 2022, 11:44 PM

नई दिल्ली:

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है. आज पहले टेस्ट मुकाबले का चौथा दिन खेला गया. पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक श्रीलंका द्वारा मिले 342 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए शानदार शतकीय पारी खेली. टेस्ट मुकाबले के चौथे दिन पाकिस्तान की टीम ने तीन विकेट खोकर 222 रन बना ली है. पाकिस्तान को ये मुकाबला जीतने के लिए मुकाबले के आखिरी दिन 120 रनों की जरूरत है. जबकि श्रीलंका को मुकाबला जीतने के लिए 7 विकेट की जरूरत है. 

पाकिस्तान की टीम से अब्दुल्ला शफीक ने 112 रनों की पारी खेलकर क्रीज पर डटे हुए हैं. कप्तान बाबर आजम ने 55 रनों की अर्धशतकीय पारी खेलकर तीसरे विकेट के लिए 101 रनों की साझेदारी की. दूसरे सलामी बल्लेबाज इमामुल हक ने 35 रनों की पारी खेली. मोहम्मह रिजवान और अब्दुल्ला शफीक क्रीज पर डटे हुए हैं. 

पाकिस्तान की टीम से खेलते हुए शानदार शतक जड़ने के बाद कप्तान बाबर आजम की तारीफ करते हुए कहा कि शफीक ने कहा कि वह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं, इसलिए उन्होंने बल्लेबाजी करते समय अच्छा समर्थन दिया और मुझे खेलने के तरीके के बारे में मार्गदर्शन दिया. उन्होंने आगे कहा कि तो जब वह (बाबर आजम) आउट हुए तो अच्छी बात नहीं थी लेकिन अब जिम्मेदारी मुझ पर है. 

यह भी पढ़ें: IPL में तहलका मचाकर इस खिलाड़ी ने की टीम इंडिया में वापसी, खोला ये राज

शफीक ने आगे कहा कि हमारे दिमाग में सिर्फ एक योजना है और वह है जयसूर्या का पीछा करना. उन्होंने कहा कि उन्होंने पहली पारी में अच्छा प्रदर्शन किया है और अगर हम उन्हें यहां अच्छी तरह समझते हैं तो हमारे पास उनके खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी करने का अच्छा मौका है. 

पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आज़म ने 55 रनों की अर्धशतकीय पारी खेलकर 45 से ज्यादा की औसत से 10,000 अंतर्राष्ट्रीय रनों की आंकड़ा पार किया.