News Nation Logo
दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक 27 अक्टूबर को, छठ पूजा उत्सव के लिए ली जाएगी अनुमति 1971 के भारत-पाक युद्ध ने दक्षिण एशियाई उपमहाद्वीप के भूगोल को बदल दिया: सीडीएस जनरल बिपिन रावत माता वैष्णों देवी मंदिर में तीर्थयात्रियों के बीच कोरोना का प्रसार रोकने के लिए नए दिशा-निर्देश जारी दिल्ली जा रही फ्लाइट में एक आदमी की अचानक तबीयत ख़राब होने पर फ्लाइट की इंदौर में इमरजेंसी लैंडिंग 1971 का युद्ध, इसमें भारतीयों की जीत और युद्ध का आधार बेहद खास है: राजनाथ सिंह केंद्र सरकार की टीम उत्तराखंड में आपदा से हुई क्षति का आकलन कर रही है: पुष्कर सिंह धामी NCB दफ्तर में अनन्या पांडे से पूछताछ जारी, ड्रग्स चैट में सामने आया था नाम अनंतनाग में गैर कश्मीरी की हत्या, शरीर पर कई जगह चोट के निशान गुजरात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस के नेता राहुल गांधी से मिले ड्रग पैडलर को सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है NCB ड्रग्स चैट मामले में अनन्या पांडे से होनी है पूछताछ रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज बेंगलुरु में वैमानिकी विकास प्रतिष्ठान का दौरा किया शिवराज सिंह चौहान ने शोपियां मुठभेड़ में शहीद जवान कर्णवीर सिंह को सतना में श्रद्धांजलि दी मुंबई के लालबाग इलाके में 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग आग की लपटों से घिरी बहुमंजिला इमारत में 100 से ज्यादा लोगों के फंसे होने की आशंका उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: कल शाम छह बजे सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस सीईसी की बैठक राष्ट्रपति कोविन्द अपनी तीन दिवसीय बिहार यात्रा के अंतिम दिन गुरुद्वारा पटना साहिब, महावीर मंदिर गए छत्तीसगढ़ः राजनांदगांव में आईटीबीपी के 21 जवानों को फूड प्वाइजनिंग, अस्पताल में भर्ती कराया गया

PAK vs SL: श्रीलंका ने पहले दिन 5 विकेट के नुकसान पर बनाए 202 रन, पाक गेंदबाजों का दिखा दबदबा

कप्तान दिमुथ करुणारत्ने और ओशाडा फर्नांडो के बीच पहले विकेट के लिए 96 रनों की साझेदारी हुई. श्रीलंका की ओपनिंग जोड़ी टूटने के बाद उनका कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर ज्यादा देर तक नहीं टिक पाया.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 11 Dec 2019, 07:26:08 PM
पाकिस्तान बनाम श्रीलंका

नई दिल्ली:

रावलपिंडी में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है. पहले दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका ने 202 रन बनाए और 5 अहम विकेट गंवा दिए. मेजबान टीम के लिए धनंजय डि सिल्वा 38 और निरोशन डिकवेला 11 रन बनाकर नॉटआउट लौटे. श्रीलंका के लिए कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने 59 रन बनाए, उन्हें शाहीन अफरीदी ने आउट किया. ओशाडा फर्नांडो 40 रन बनाकर नसीम शाह का शिकार बने.

ये भी पढ़ें- IND vs WI: वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, शिखर धवन बाहर, इन खिलाड़ियों की हुई Entry

कप्तान दिमुथ करुणारत्ने और ओशाडा फर्नांडो के बीच पहले विकेट के लिए 96 रनों की साझेदारी हुई. श्रीलंका की ओपनिंग जोड़ी टूटने के बाद उनका कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर ज्यादा देर तक नहीं टिक पाया. कुसल मेंडिस ने सिर्फ 10 रन बनाकर अपना विकेट गंवा दिया, वे उस्मान शिनवारी के जाल में फंसे. एंजेलो मैथ्यूज 31 रन बनाकर नसीम शाह का दूसरा शिकार बने. दिनेश चंडीमल केवल 2 रन बनाकर आउट हो गए, उन्हें मोहम्मद अब्बास ने पवेलियन का रास्ता दिखाया.

ये भी पढ़ें- IND vs WI, 3rd T20 Live: वेस्टइंडीज ने टॉस जीता, टीम इंडिया को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता

पाकिस्तान के लिए पहले दिन नसीम शाह ने सबसे ज्यादा 2 विकेट चटकाए. जबकि शाहीन अफरीदी, मोहम्मद अब्बास और उस्मान शिनवारी के खाते में 1-1 विकेट आया. दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट 11 से 15 दिसंबर तक रावलपिंडी में खेला जाएगा, जबकि दूसरा टेस्ट मैच 19 से 23 दिसंबर तक कराची में खेला जाएगा. पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने साल 2009 में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम की बस पर हुए आतंकी हमले के 10 साल बाद अपने घरेलू मैदान पर पहला अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच खेल रहा है.

First Published : 11 Dec 2019, 07:26:08 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो