logo-image

PAK vs SA: दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान टीम में कोई बदलाव नहीं, सीरीज में 1-0 की बढ़त

पाकिस्तान ने गुरुवार से दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के लिए अपनी 17 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया है.

Updated on: 03 Feb 2021, 04:26 PM

नई दिल्ली :

पाकिस्तान ने गुरुवार से दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के लिए अपनी 17 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया है. पाकिस्तान ने इसी टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका को पहले टेस्ट में सात विकेट से हराया था और अब उसके पास सीरीज में 1-0 की बढ़त है.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: तीन स्पिनर्स के साथ इंग्लैंड खिलाफ उतरेगी टीम इंडिया Playing XI

दूसरा टेस्ट मैच रावलपिंडी में 4-8 फरवरी के बीच खेला जाएगा. इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज होगी, जिसके सभी मैच लाहौर में खेले जाएंगे. बता दें कि पाकिस्तान ने कराची में खेले गए साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में मेहमान टीम को सात विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. साउथ अफ्रीका द्वारा दिए गए जीत के लिए 88 रनों को पाकिस्तान टीम ने सात विकेट रहते हासिल कर लिया. पाकिस्तान के फवाद अलाम को शानदार खेल के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. अब टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच चार फरवरी से रावलपिंडी में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: केविन पीटरसन ने की भविष्यवाणी बताया कौन जीतेगा सीरीज

अंतिम बार दोनों टीमें पाकिस्तान में 2007 में खेली थीं। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में दक्षिण अफ्रीका 1-0 से जीता था. टीम : आबिद अली, इमरान बट, अजहर अली, बाबर आजम (कप्तान), फवाद आलम, सऊद शकील, फहीम अशरफ, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, सरफराज अहमद, नौमान अली, साजिद खान, यासिर शाह, हरिस रऊफ, हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी, ताबिश खान