logo-image

मुश्किल में पाकिस्तान टीम, प्रैक्टिस करने की इजाजत नहीं ...पढ़िए क्यों

पाकिस्तान की पुरुष क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड में आइसोलेशन में रहते हुए अपने होटल से बाहर जाने और समूह में अभ्यास करने की इजाजत नहीं मिली.

Updated on: 04 Dec 2020, 02:22 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान की पुरुष क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड में आइसोलेशन में रहते हुए अपने होटल से बाहर जाने और समूह में अभ्यास करने की इजाजत नहीं मिली. पाकिस्तानी टीम के कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और इसीलिए इस टीम को आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है

यह भी पढ़ें : अतुल वासन तीन सदस्यीय डीडीसीए सीएसी के अध्यक्ष बने 

न्यूजीलैंड स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक बयान जारी कर साफ कर दिया कि पाकिस्तानी टीम को समूह में अभ्यास करने के लिए होटल छोड़ने की इजाजत नहीं दी जा सकती है. टीम अभी क्राइस्टचर्च में आइसोलेशन में है और इसने अभ्यास की इजाजत मांगी थी. पाकिस्तानी टीम के आठ सदस्य अभी कोरोना पॉजिटिव हैं. ये सभी 14 दिन के क्वारंटीन पर हैं.

यह भी पढ़ें : IND vs AUS : डेविड वार्नर के न होने पर कौन बनेगा ओपनर, इस खिलाड़ी ने किया दावा

पाकिस्तान को मेजबान न्यूजीलैंड के साथ तीन टी20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. यह सीरीज 18 दिसम्बर से शुरू होगी. बता दें कि जब पाकिस्तान न्यूजीलैंड पहुंची थी तब उनके छह खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए थे. उसके बाद खबर ये आई थी कि पाकिस्तान के अन्य खिलाड़ी भी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट्स के अनुसार अगर ज्यादा हालत बिगड़ी तो दौरा रद्द हो सकता है.