logo-image
लोकसभा चुनाव

PAK vs BAN: पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए बांग्लादेश टीम से बाहर हुए मुस्तफिजुर रहमान

पाकिस्तान के खिलाफ इस टेस्ट मैच के लिए ओपनर इमरुल कायेस, शादमान इस्लाम और स्पिनर मेहदी हसन को भी टीम में शामिल नहीं किया गया है.

Updated on: 02 Feb 2020, 01:43 PM

नई दिल्ली:

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच के लिए टीम में नहीं चुना है. बांग्लादेश के भारत दौरे पर मुस्तफिजुर रहमान की टीम में शामिल तो किया गया था लेकिन वे अपने खराब प्रदर्शन की वजह से यहां नहीं खेल सकते थे. आईसीसी ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल अबेदीन के हवाले से लिखा, "मुस्तफिजुर को खराब फॉर्म के कारण टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया है."

ये भी पढ़ें- AUSW vs INDW: एलिस पेरी के आगे भारतीय टीम ने घुटने टेके, 4 विकेट से जीता ऑस्ट्रेलिया

इस मैच के लिए ओपनर इमरुल कायेस, शादमान इस्लाम और स्पिनर मेहदी हसन को भी टीम में शामिल नहीं किया गया है. बताते चलें कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम ने सुरक्षा कारणों की वजह से पाकिस्तान दौरे पर जाने से पहले ही इंकार कर दिया था. हालांकि सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल की टीम में वापसी हो गई है.

ये भी पढ़ें- एमएस धोनी को अगर वापसी करनी है तो जल्दी करें फैसला, जानें किसने कही यह बड़ी बात

तमीम इकबाल अपने बच्चे के जन्म की वजह से भारत और बांग्लादेश के बीच यहां हुई टेस्ट सीरीज में शामिल नहीं हुए थे. उन्होंने भारत दौरे पर आने के लिए मना कर दिया था. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इस मैच के लिए नजमुल हुसैन और सौम्य सरकार को भी टीम में वापस बुलाया है. बांग्लादेश क्रिकेट टीम चार फरवरी को रावलपिंडी के लिए रवाना होगी.