logo-image

AUS vs PAK: पाकिस्तान सीरीज के अंतिम 2 मैचों में नहीं खेलेंगे पैट कमिंस

पैट कमिंस (Pat Cummins) सीरीज के पहले दो मैचों का हिस्सा भी नहीं थे. वह केवल तीसरा वनडे मैच खेलने टीम में लौटे थे, जहां उन्होंने तीन विकेट झटके थे.

Updated on: 29 Mar 2019, 09:07 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के प्रमुख तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) को पाकिस्तान के खिलाफ यूएई में चल रही पांच मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी दो मैचों से आराम दिया गया है और अब वह स्वदेश लौटेंगे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) ने आगामी विश्व कप (World Cup) को मद्देनजर रखते हुए यह फैसला किया है. क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार, विश्व कप (World Cup) और एशेज से पहले पैट कमिंस (Pat Cummins) के वर्कलोड को मैनेज करने और फिटनेस को बरकरार रखने के लिए उन्हें आराम दिया गया है.

और पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: नौगाम एनकाउंटर में 2 जैश-ए-मोहम्मद के पाकिस्तानी आतंकवादी ढेर

पैट कमिंस (Pat Cummins) सीरीज के पहले दो मैचों का हिस्सा भी नहीं थे. वह केवल तीसरा वनडे मैच खेलने टीम में लौटे थे, जहां उन्होंने तीन विकेट झटके थे. ऑस्ट्रेलिया (Australia) पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है.

इससे पहले, झाय रिचर्डसन (Jhye Richardson) भी कंधे की चोट के चलते स्वदेश लौट गए थे.

और पढ़ें: Loksabha Elections 2019: महागठबंधन पर अरुण जेटली का निशाना, बताया पॉलिटिकल सर्कस

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के प्रमुख तेज मिचेल स्टार्क (Mitchell Stark) और जोश हेजलवुड (Jos Hazelwood) चोट के चलते पहले ही इस सीरीज का हिस्सा नहीं थे. दोनों खिलाड़ी विश्व कप (World Cup) तक फिट हो सकते हैं.