logo-image

VIDEO : पाकिस्तानी क्रिकेटर का शर्मनाक वीडियो वायरल, बिना पैंट पहने आया नजर

पाकिस्तानी क्रिकेटर्स कोई ना कोई ऐसी हरकत कर ही देते हैं, जिसके चलते चारों ओर उनका मजाक उड़ने लगता है. अब अफगानिस्तान के साथ खेले गए दूसरे वनडे मैच के सेलिब्रेशन में इमाम उल हक बिना पैंट के ही बाहर आ गए...

Updated on: 26 Aug 2023, 10:02 PM

नई दिल्ली:

Imam Ul Haq Video Viral : पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने अफगानिस्तान को वनडे सीरीज में हराकर पहले ही 2-0 से जीत दर्ज कर ली है. दूसरे वनडे मैच के दौरान पाकिस्तानी ओपनर इमाम उल हक सेलिब्रेशन करते हुए इतने भावुक हो गए की बिना पैंट पहने तौलिए में ही बाहर आ गए. ऐसे में जब कैमरा उनपर पड़ा, तो वह टॉवेल में थे, लेकिन सेलिब्रेट करते-करते उनका तौलिया खुल गया और वह ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गए. उनका ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है...

इमाम उल हक का शर्मनाक वीडियो वायरल

अफगानिस्तान के साथ खेले गए दूसरे वनडे मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने 1 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की थी. मगर, उस मैच के दौरान सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक का एक शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे देखकर उन्हें भी शर्म आ जाएगी. दरअसल, पाकिस्तान को दूसरा वनडे जीतने के लिए आखिरी ओवर में 11 रन बनाने थे, जहां नसीम शाह ने पहली गेंद पर चौका लगाया, फिर 4 रन बने और 5वीं गेंद पर चौका लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी. इधर मैदान पर खिलाड़ी जश्न मना रहे थे, तो वहीं पवेलियन में मौजूद इमाम उल हक तौलिए में ही बाहर आ गए.

इतना ही नहीं जैसे ही जीत का जश्न मनाने के लिए उन्होंने हवा में पंच किया, तभी तौलिया खुल गया. ये पूरा वाक्या कैमरे में कैद हो गया, जिसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. हालांकि, इससे पहले भी एक बार इमाम उल हक का तौलिए में वीडियो काफी वायरल हो चुका है.

शतक से चूके थ इमाम उल हक

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक ने दूसरे वनडे मैच में शानदार बल्लेबाजी की थी. वह 91(105) के स्कोर पर खेल रहे थे, तभी मुजीब उर रहमान की गेंद पर वह अपना विकेट गंवा बैठे. ऐसे में जब पाकिस्तानी टीम ने वनडे मैच जीता और सीरीज पर कब्जा किया, तो वह अपने इमोशंस कंट्रोल नहीं कर पाए और जमकर सेलिब्रेट करते दिखे.