logo-image

अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के बाद क्यों भड़के बाबर आजम, Viral वीडियो में देखें सच्चाई

Babar Azam Angry Video : अब तक ये पता नहीं चल पाया है की दूसरे मैच के बाद बाबर आजम गुस्से में क्यों थे. मगर, कयास लगाए जा रहे हैं कि, बाबर आजम मांकड़िंग रन आउट के फैसले से खुश नहीं थे ...

Updated on: 25 Aug 2023, 04:08 PM

नई दिल्ली:

Babar Azam Angry Video : अफगानिस्तान के साथ खेले गए दूसरे वनडे मैच को पाकिस्तान ने रोमांचक अंदाज में 1 रन से जीतकर अपने नाम कर लिया. इस जीत के साथ ही पाक ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. पाकिस्तानी टीम के युवा पेसर नसीम शाह ने आखिर में 2 चौके लगाकर हारे हुए मैच में अपनी टीम को जीत दिला दी. लेकिन मैच और सीरीज जीतने के बाद भी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) नाराज नजर आए. उनका ये नाराजगी वाला वीडियो सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है...

Babar Azam का वीडियो वायरल

दूसरे वनडे मैच के खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम अफगानी खिलाड़ियों और कप्तान से बात करते दिख रहे हैं. मगर, इस बातचीज के दौरान उनके चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता है. इतना ही नहीं वो बार-बार उंगली के इशारे से पूर्व अफगानी कैप्टन मोहम्मद नबी की ओर कुछ कहते दिख रहे हैं. हालांकि, अब तक ये साफ नहीं हो सका है की बाबर इतने नाराज क्यों हैं.

ये भी पढ़ें : क्रिकेट लवर्स के लिए GOOD NEWS, इस ऐप पर फ्री देखें एशिया कप और वर्ल्ड कप के सभी मैच

बाबर को क्यों आया गुस्सा?

वैसे तो अब तक ये पता नहीं चल पाया है की दूसरे मैच के बाद बाबर आजम गुस्से में क्यों थे. मगर, कयास लगाए जा रहे हैं कि, बाबर आजम मांकड़िंग रन आउट के फैसले से खुश नहीं थे और मैच में कमर से ऊपर की फुलटॉस को No-Bowl ना देने पर भी उन्हें गुस्सा आ सकता है. असल में, जब पाकिस्तान को जीत के लिए 6 गेंदाों पर 11 रन की जरूरत थी, तब उपकप्तान शादाब खान के साथ नसीम शाह क्रीज पर थे. शादाब 49 पर थे और अफगानिस्तान की तरफ से फजहलक फारुकी 50वां ओवर लेकर आए. पहली ही बॉल पर नसीम स्ट्राइकर एंड पर और शादाब नॉन स्ट्राइकर एंड पर थे. 

तभी गेंदबाजी कर रहे फारुकी ने पहली बॉल फेंकने से पहले अपने फॉलोथ्रू में शादाब खान को मांकड़िंग अंदाज में रन आउट कर दिया. इस विकेट ने पाक की मुश्किलें बढ़ा दी थीं. लेकिन नसीम शाह ने आखिरी 2 गेंदों पर 2 चौके लगाकर टीम को विजयी बनाया.