logo-image

लंका प्रीमियर लीग: शोएब मलिक और थिसारा परेरा ने की श्रीलंका क्रिकेट की सराहना

लंका प्रीमियर लीग: शोएब मलिक और थिसारा परेरा ने की श्रीलंका क्रिकेट की सराहना

Updated on: 28 Dec 2021, 06:30 PM

कोलंबो:

लंका प्रीमियर लीग का दूसरा सीजन शानदार रहा, क्योंकि दुनियाभर के क्रिकेट प्रशंसकों ने इसकी जमकर तारीफ की है। इस सीजन का श्रीलंका क्रिकेट ने 5 दिसंबर से 23 दिसंबर तक कोलंबो और हंबनटोटा में एक सफल आयोजन किया था।

प्रतियोगिता से प्रभावित होकर अनुभवी टी20 क्रिकेटर और जाफना किंग्स के खिलाड़ी शोएब मलिक ने लीग के आयोजकों की सराहना की।

उन्होंने कहा, टूर्नामेंट के आयोजन के लिए आईपीजी ग्रुप और श्रीलंका क्रिकेट को बहुत-बहुत बधाई। पिछले साल की तुलना में प्रतियोगिता के आयोजन में भारी सुधार हुआ है। इस साल बहुत सारे प्रायोजक थे और बड़े चैनलों ने टूर्नामेंट का प्रसारण किया, जिससे पता चलता है कि सब कुछ सही दिशा में जा रहा है। ऑलराउंडर ने स्टेडियम में आने के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद भी दिया।

इस बीच, जाफना किंग्स के कप्तान थिसारा परेरा ने कहा, बायो बबल में टूर्नामेंट की मेजबानी करना मुश्किल था। दूसरा सीजन पहले की तुलना में काफी बेहतर था। मुझे लगता है कि तीसरा सीजन भी शानदार होगा। मैं भी प्रशंसकों को स्टेडियम में आने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्हें लंबे समय के बाद स्टेडियम में मैच देखने का मौका मिला है।

फाइनल में गाले ग्लेडियेटर्स को 23 रनों से हराकर जाफना किंग्स ने लगातार दूसरी बार चैंपियन का खिताब अपने नाम किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.