logo-image

पाकिस्तान बनाम द अफ्रीका का मैच देखने पहुंचे पाक सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा

इंग्लैंड के लॉर्ड्स के मैदान पर रविवार को पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे वर्ल्ड कप मैच को देखने के लिए पाकिस्तान के सेना के प्रमुख कमर जावेद बाजवा भी पहुंचे हुए हैं.

Updated on: 23 Jun 2019, 06:55 PM

highlights

  • पाक सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा की सेल्फी खिंचवाते फोटो वायरल.
  • इमरान खान के सुपुत्र समेत पाक सेना के प्रवक्त भी पहुंचे लॉर्ड्स.
  • सोशल मीडिया पर हो रही हैं फोटो वायरल.

नई दिल्ली.:

इंग्लैंड के लॉर्ड्स के मैदान पर रविवार को पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे वर्ल्ड कप मैच को देखने के लिए पाकिस्तान के सेना के प्रमुख कमर जावेद बाजवा भी पहुंचे हुए हैं. पाकिस्तान के प्रमुख अखबार द न्यूज इंटरनेशनल ने ट्वीट कर कहा है कि #ArmyChief arrives to watch #Pakistanvs SA clash. उनके अलावा पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफ्फूर भी मौजूद हैं. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का बेटा भी लॉर्ड्स में मौजूद है.

यह भी पढ़ेंः वेस्टइंडीज के खिलाफ नहीं खेलेंगे विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह, जानें क्यों

पाक क्रिकेट प्रेमियों संग खिंचवाई सेल्फी
एक अन्य टि्वटर यूजर ने बाजवा की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इनमें पाकिस्तान के सेना प्रमुख को पाकिस्तान क्रिकेट प्रशंसकों के साथ सेल्फी खिंचवाते देखा जा रहा है. एक फोटो में वह पाकिस्तान सशस्त्र सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफ्फूर के साथ स्टैंड्स में बैठे देखे जा सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः World Cup: कार्लोस ब्रैथवेट की जुझारू पारी नाकाम, न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज को 5 रन से हराया

पाक सेना के प्रवक्ता भी पहुंचे हैं लॉर्ड्स
एक अन्य टि्वटर यूजर ने बाजवा की स्टेडियम में मुसकुराते हुए फोटो शेयर की है. इसने यह भी बताया है कि ब्रिटेन के विदेश मंत्री जेरिमी हंट और गफ्फूर को आपस में बातचीत करते देखा गया है. गौरतलब है कि पाकिस्तान वर्ल्ड कप में खेले गए अब तक के पांच मैचों में से तीन हार चुका है, जबकि एक बारिश की भेंट चढ़ चुका है. पाकिस्तान को भारत ने भी 16 जून के बारिश से प्रभावित मैच में 89 रनों से करारी शिकस्त दी थी.