logo-image

एशेज सीरीज से पहले पेन ने इंग्लैंड के क्रिकेटरों को दिया भरोसा

एशेज सीरीज से पहले पेन ने इंग्लैंड के क्रिकेटरों को दिया भरोसा

Updated on: 17 Sep 2021, 12:55 PM

सिडनी:

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान टिम पेन ने कहा कि इंग्लैंड के क्रिकेटरों को आठ दिसंबर से गाबा में शुरू होने वाली एशेज सीरीज से पहले यहां ऑस्ट्रेलिया में क्वारंटीन प्रोटोकॉल को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं होना चाहिए।

इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान क्वारंटीन और बायो-बबल प्रोटोकॉल के बारे में गंभीर चिंता व्यक्त की है और ऐसी अटकलें हैं कि कुछ प्रमुख खिलाड़ी दौरे से बाहर हट सकते हैं।

हालांकि, इस हफ्ते की शुरूआत में गर्दन की सर्जरी कराने वाले और एशेज में टीम की अगुआई करने की उम्मीद कर रहे पेन ने कहा कि हालात उतने खराब नहीं होंगे जितना कि मेहमान टीम को डर है।

पेन ने रेडियो स्टेशन एसईएन से कहा, इंग्लिश खिलाड़ियों के लिए प्रोटोकॉल और क्वारंटीन चिंता का विषय है लेकिन हम उन्हें ऐसा कुछ करने नहीं कहेंगे जो हम नहीं कर सकते। मेरे ख्याल से अगर हम इन्हें यहां से बाहर की स्थिति दिखाएं तो इन्हें पता चलेगा कि ऑस्ट्रेलिया में कोविड के दौरान स्थिति सही है और डरने की बात नहीं है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.