logo-image

हमारे गेंदबाजों ने अच्छा काम किया : पंत

हमारे गेंदबाजों ने अच्छा काम किया : पंत

Updated on: 23 Sep 2021, 01:45 PM

दुबई:

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत के बाद कहा है कि टीम के गेंदबाजों ने अपना काम बखूबी किया।

मैच के बाद पंत ने कहा, इस प्रदर्शन से काफी खुश हूं। हमारा पहला चरण अच्छा रहा और इस तरह से शुरू करने से हमें खुशी हुई। हम उस प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो कोच रिकी पोंटिंग ने बताई है। गेंदबाजी काफी अच्छी हुई और हमारे गेंदबाजों ने अपना काम बखूबी कर उन्हें कम स्कोर पर रोका। एक कप्तान के रूप में इस प्रदर्शन से खुश हूं।

दिल्ली ने हैदराबाद को 20 ओवर में नौ विकेट पर 134 रन में रोका और 13 गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर आठ विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही दिल्ली की टीम अंक तालिका में 14 अंक लेकर शीर्ष स्थान पर आ गई है जबकि हैदराबाद की टीम आठ मैचों में एक जीत के साथ सबसे निचले पायदान पर है।

दिल्ली के तेज गेंदबाज एनरिच नॉत्र्जे ने कहा, टूर्नामेंट का पहला हॉफ मिस होने के बाद मैं ऊर्जा लाना चाहता था। टीम में योगदान देकर अच्छा लगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.