logo-image

डिविलियर्स के संन्यास पर कोहली बोले, हमारा संबंध हमेशा अच्छा बना रहेगा

डिविलियर्स के संन्यास पर कोहली बोले, हमारा संबंध हमेशा अच्छा बना रहेगा

Updated on: 19 Nov 2021, 07:05 PM

नई दिल्ली:

विराट कोहली ने एबी डिविलियर्स को शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया पर एक संदेश जारी किया है। डिविलियर्स ने शुक्रवार को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की है।

इस घोषणा के साथ ही डिविलियर्स ने आरसीबी के साथ अपने एक दशक लंबे संबंध को समाप्त कर दिया। उन्होंने आईपीएल में 156 मैचों में 4,491 रन बनाए। वह विराट कोहली के बाद दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे हैं।

आरसीबी में शामिल होने से पहले दिल्ली डेयरडेविल्स (इस समय दिल्ली कैपिटल्स) का प्रतिनिधित्व करने वाले डिविलियर्स ने 184 मैचों में 39.70 के औसत और 151.68 के स्ट्राइक रेट से 5,162 रन बनाकर छठे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में अपना आईपीएल करियर समाप्त किया है। इसमें तीन शतक और 40 अर्धशतक भी शामिल हैं।

इस पर कोहली ने ट्विटर पर लिखा, हमारे समय के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और सबसे प्रेरणादायक व्यक्ति रहे, जिनसे मैं मिला हूं। आपने जो आरसीबी के लिए किया है उस पर हमें बहुत गर्व है। हमारा संबंध खेल से परे है और हमेशा रहेगा। इस फैसले से थोड़ी परेशानी हुई है लेकिन मुझे पता है कि आपने हमेशा की तरह अपने और अपने परिवार के लिए सबसे अच्छा निर्णय लिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.