logo-image

ओटिस गिब्सन ने बांग्लादेश के तेज गेंदबाजी कोच से दिया इस्तीफा

ओटिस गिब्सन ने बांग्लादेश के तेज गेंदबाजी कोच से दिया इस्तीफा

Updated on: 13 Jan 2022, 05:50 PM

ढाका:

ओटिस गिब्सन ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाजी कोच के रूप में अपने करार को आगे न बढ़ाते हुए पद से इस्तीफा दे दिया है।

इस महीने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के साथ अपना दो साल का अनुबंध पूरा करने वाले 52 वर्षीय गिब्सन जनवरी से शुरू होने वाले पाकिस्तान सुपर लीग में सहायक और तेज गेंदबाजी कोच के रूप में मुल्तान सुल्तान्स के साथ जुडेंगे।

बीसीबी की क्रिकेट संचालन समिति के अध्यक्ष जलाल यूनुस ने ईएसपीएन क्रिकइंफो को बताया, ओटिस गिब्सन अपने अनुबंध को आगे नहीं बढ़ाना चाहते थे, जिसे हमने स्वीकार कर लिया।

उन्होंने कहा, स्थानीय कोच अस्थायी रूप से तेज गेंदबाजी विभाग की देखभाल करेंगे। हमें उम्मीद है कि गिब्सन को जल्द ही किसी अन्य विदेशी कोच के साथ बदल दिया जाएगा।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज चार्ल लैंगवेल्ट की जगह लेने वाले गिब्सन 2020 में दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के मुख्य कोच के रूप में काम करने के बाद यहां आए थे। उन्होंने इंग्लैंड को गेंदबाजी कोच के रूप में भी सेवाएं दी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.