logo-image

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हम टूर्नामेंट का शानदार आगाज करना चाहते हैं: कैफ

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हम टूर्नामेंट का शानदार आगाज करना चाहते हैं: कैफ

Updated on: 15 Sep 2021, 03:20 PM

दुबई:

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने बुधवार को कहा कि 22 सितम्बर को हमारा पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होना है और वहां से हम टूर्नामेंट का शानदार आगाज करना चाहते हैं।

पूर्व खिलाड़ी कैफ का मानना है कि आईपीएल के पहले चरण के लंबे ब्रेक के बाद भी टीम के खिलाड़ी फिट हैं और फॉर्म में हैं क्योंकि कुछ खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय मैच खेलते रहे हैं।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम आठ मैचों में 12 अंक हासिल कर अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज है।

कैफ ने कहा कि स्थल में बदलाव होने के चलते कुछ खिलाड़ी की टीम में भूमिका बदल सकती है।

कैफ ने कहा, पहले चरण में हम भारत में खेले थे जबकि दूसरा चरण यूएई में खेला जाएगा। हमें अपने प्र्दशन को बरकरार रखना होगा जिस तरह हमने पहले चरण में खेला था। कुछ खिलाड़ियों की भूमिका में बदलाव जरुर आएगा क्योंकि भारत में परिस्थिति अगल थी और यहां की अलग है। हम जल्द से जल्द बतौर टीम परिस्थिति में ढ़लने की कोशिश कर रहे हैं। अगले कुछ दिनो में हम अभ्यास मैच भी खेलेंगे।

श्रेयश अय्यर के टीम में वापसी करने पर कैफ ने कहा, टीम को उनके वापस आने से काफी मजबूती मिलेगी। हम टीम में पहले चरण के मुकाबले ज्यादा बदलाव नहीं करने वाले हैं। खुशी की बात है कि श्रेयश टीम में वापस आ गए हैं। वह टीम के लिए एक मूल्यवान खिलाड़ी हैं। वह टीम के लिए कुछ सालों से लगातार शानदार प्र्दशन कर रहे हैं और हम उन्हें फिर से टीम में खेलते हुए देखना चाहते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.