logo-image

सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन टीम में शामिल, विजय शंकर हुए बाहर

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका-ए के साथ जारी पांच मैचों की सीरीज के आखिरी दो मैचों के लिए इंडिया-ए टीम में शामिल किए गए हैं.

Updated on: 31 Aug 2019, 09:44 AM

मुंबई:

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका-ए के साथ जारी पांच मैचों की सीरीज के आखिरी दो मैचों के लिए इंडिया-ए टीम में शामिल किए गए हैं. इसके साथ ही घायल विजय शंकर टीम से बाहर हो गए हैं. शिखर विजय शंकर का स्‍थान लेंगे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी. 

यह भी पढ़ें ः विराट कोहली-रोहित शर्मा झगड़े पर बोले वीरेंद्र सहवाग, कहा- मेरे और धोनी के बीच भी...

इंडिया-ए इस समय सीरीज में 1-0 से आगे है. बीसीसीआई ने बयान में कहा कि अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने शिखर धवन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही सीरीज के चौथे और पांचवें वनडे मैचों के लिए इंडिया-ए टीम में शामिल किया है.

यह भी पढ़ें ः 300 विकेट और 6000 रन बनाने का दुर्लभ रिकार्ड, फिर भी भारतीय क्रिकेट टीम में नहीं मिल रही जगह, जानें कौन है वह खिलाड़ी

बयान में साथ ही बताया गया है कि हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर बाहर हो गए हैं. बयान के मुताबिकशंकर अंगूठे में चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं. दोनों टीमों के बचे बाकी के चार मैच 31 अगस्त, दो, चार, छह सितंबर को खेले जाएंगे. इसके बाद दो अनाधिकारिक टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होगी. इससे पहले भी विजय शंकर और शिखर धवन विश्‍व कप क्रिकेट से बाहर हो गए थे. कुछ मैच खेलने के बाद दोनों चोट लगने से घायल हो गए थे. अब विजय शंकर एक बार फिर टीम से बाहर हो गए हैं.