logo-image

ुंवॉन ने कप्तान रूट की टीम पर किया कटाक्ष

ुंवॉन ने कप्तान रूट की टीम पर किया कटाक्ष

Updated on: 26 Dec 2021, 05:15 PM

मेलबर्न:

एमसीजी में रविवार को बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के आगे इंग्लैंड की बल्लेबाजी एक बार फिर से विफल रही, जिसे लेकर पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने जो रूट की टीम पर कटाक्ष किया है। उन्होंने आगे कहा कि केवल एक चीज वह सही कर रहे है कि समय पर मैदान में खेलने आ जाते हैं। इसके अलावा उनसे कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है।

इंग्लैंड को तीसरे एशेज टेस्ट के पहले दिन 185 रनों पर समेट दिया गया था, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस और स्पिनर नाथन लियोन ने तीन-तीन विकेट लिए थे और मिशेल स्टार्क ने दो विकेट अपने नाम किए, जिससे विरोधी टीम हार के कगार पर पहुंच गई।

इंग्लैंड ने गाबा में शुरुआती टेस्ट नौ विकेट से गंवा दिया था, जिसके बाद एडिलेड ओवल में 275 रन की करारी हार हुई। अब बॉक्सिंग डे टेस्ट में हारने से एशेज पर फिर से कब्जा करने की उनकी उम्मीद खत्म हो जाएगी।

डेलीमेल ने वॉन के हवाले से कहा, इंग्लैंड की टीम ने चयन और रणनीति दोनों में बहुत गलती की है, जिसका अंजाम हमारे सामने है।

ऑस्ट्रेलिया में 2002 एशेज श्रृंखला में तीन शतकों सहित 600 से अधिक रन बनाने वाले 47 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी ने तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के करो या मरो के मैच से बाहर करने के फैसले पर रूट की आलोचना की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.