News Nation Logo
Banner

OMG : मेरे बच्‍चे के पिता बनना चाहेंगे आप, पाकिस्‍तानी अभिनेत्री ने इस क्रिकेटर से पूछा

पाकिस्‍तान में भी जैसी उल जुलूल चीजें होती हैं, वैसी और कहीं देखने को नहीं मिलती. खास बात यह है कि पाकिस्‍तनी सितारे भी अपनी अटपटी बातें से देश दुनिया का मनोरंजन करते रहते हैं.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 29 Aug 2019, 10:31:41 AM
सहर शेरवानी की फोटो ट्वीटर हैंडल

सहर शेरवानी की फोटो ट्वीटर हैंडल

नई दिल्‍ली:

पाकिस्‍तान में भी जैसी उल जुलूल चीजें होती हैं, वैसी और कहीं देखने को नहीं मिलती. खास बात यह है कि पाकिस्‍तनी सितारे भी अपनी अटपटी बातें से देश दुनिया का मनोरंजन करते रहते हैं. अब पाकिस्‍तान की एक अभिनेत्री ने न्‍यूजीलैंड के क्रिकेट खिलाड़ी के सामने शादी का प्रस्‍ताव रख दिया है. अभिनेत्री ने साफ तौर पर क्रिकेटर से पूछा है कि क्‍या आप मेरे बच्‍चे के पिता बनना चाहेंगे. इस सवाल से सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई और लोग इसे खूब पसंद और कमेंट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें ः VIDEO : बांग्‍लादेश में तैयार हो रहा है एक और जसप्रीत बुमराह, देखें गेंदबाजी एक्‍शन

दरअसल न्‍यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जिमी नीशम से पाकिस्‍तान की अभिनेत्री सेहर शेनवारी से ट्वीटर पर सवाल किया है कि क्‍या वे उनके होने वाले बच्‍चे के पिता बनना चाहेंगे. सेहर शेनवारी टीवी सीरीयल में काम करती हैं. इस प्रस्‍ताव पर नीशम भी चुप नहीं रहे. उन्‍होंने जवाब भी दिया है और इस ऑफर को ठुकरा दिया. नीशम ने अभिनेत्री को जवाब देते हुए लिखा है कि बाकी सब तो ठीक है, लेकिन प्रस्‍ताव के आगे जो इमोजी बनाई है, उसकी कोई जरूरत नहीं थी. इस जवाब के साथ सेहर ने अपनी पोस्‍ट शेयर कर दी. इसके बाद लोग मजे लेने लगे. कुछ ही देर में यह पोस्‍ट वायरल हो गई. इसके बाद जो जवाब मिले, उसे लेकर सेहर को मिर्ची लग गई और वे भारतीयों पर टूट पड़ीं. सेहर ने लिखा कि नीशम ने मेरे प्रस्‍ताव पर जवाब दे दिया है, लेकिन भारत में जैसे किसी ने मिर्चियों की बारिश कर दी. वहां के फैंस बता रहे हैं कि इससे दूर रहो यह एक आतंकी देश है, जैसे वे मुझसे शादी करने के लिए तैयार हो गए हैं.

यह भी पढ़ें ः गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी को लगाई ऐसी फटकार, कभी नहीं भूल पाएंगे

इससे पहले भी कई पाकिस्‍तानी अभिनेत्रियां भारत के खिलाफ अपनी खीज उतार चुकी हैं, इनमें सबसे पहला नाम वीना मलिक का है. उन्‍हें पाकिस्‍तान में तो काम मिलता नहीं है और भारत आकर पैसे कमाने पड़ रहे हैं, इसके बाद जैसे ही वापस पाकिस्‍तान जाती हैं, वहां वे भारत के खिलाफ जहर उगलने लगती हैं. हालांकि इसके बाद भारत के लोग उनका सारा नशा उतार देते हैं. अब कुछ दिन से वीना मलिक भी शांत हैं तो इसका मोर्चा सेहर शेरवानी ने संभाल ली है.

First Published : 29 Aug 2019, 10:16:52 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो