logo-image

OMG : लॉकडाउन में टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के घर लूट की कोशिश

भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के रिश्तेदारों ने आरोप लगाया है कि कुछ शरारती तत्वों ने खिलाड़ी के सिलीगुड़ी स्थित पूर्वजों के घर में शुक्रवार रात चोरी की कोशिश की.

Updated on: 25 Apr 2020, 03:44 PM

kolkata:

भारतीय टेस्ट टीम (Test Team India) के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा (Wicketkeeper Wriddhiman Saha) के रिश्तेदारों ने आरोप लगाया है कि कुछ शरारती तत्वों ने खिलाड़ी के सिलीगुड़ी स्थित पूर्वजों के घर में शुक्रवार रात चोरी की कोशिश की. रिद्धिमान साहा दक्षिण कोलकाता में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं जबकि उनके माता-पिता उत्तरी बंगाल, सिलीगुड़ी में शक्ती गढ़ के वार्ड नंबर-31 में रहते हैं. रिद्धिमान साहा के रिश्तेदार ने आईएएनएस से कहा, हम उनके घर के पास रहते हैं. शुक्रवार की सुबह के समय मेरे बेटे ने एक आवाज सुनी और हमें बताया. यह तकरीबन 2-2:30 बजे का समय होगा. हम तुरंत बाहर गए और लाइट जलाई. वह हमारी आवाज सुनकर भाग गए. उनके पास कार थी लेकिन हम कार को साफ तरीके से देख नहीं सके.

यह भी पढ़ें ः टीम इंडिया के साथ सीरीज के लिए पहले खुल सकते हैं आस्‍ट्रेलिया के दरवाजे, जानिए कैसे

रिद्धिमान साहा के रिश्तेदार ने कहा, हमने पुलिस को बताया और वह तुरंत यहां पहुंची. वह कल भी दिन में यहां आए थे. ऐसा ही मामला कुछ दिन पहले भी हुआ था. तब हमने गौर नहीं किया था. उन्होंने हालांकि अभी तक एफआईआर नहीं कराई है. उन्होंने कहा, हम रविवार को एफआईआर कराएंगे. पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि वह एनजेपी पुलिस स्टेशन में आएंगे तब हम एफआईआर करेंगे. रिद्धिमान साहा के माता पिता बंद लागू होने से पहले उनके घर गए थे और वापस सिलीगुड़ी नहीं आ सके.