logo-image

ओलंपिक: टोक्यो रवाना होने से पहले सानिया-अंकिता ने किया अंतिम अभ्यास

ओलंपिक: टोक्यो रवाना होने से पहले सानिया-अंकिता ने किया अंतिम अभ्यास

Updated on: 18 Jul 2021, 10:05 PM

हैदराबाद:

कई बार की ग्रैंड स्लैम विजेता सानिया मिर्जा और अंकिता रैना की भारतीय महिला युगल जोड़ी ने रविवार को यहां ओलंपिक खेलों के लिए टोक्यो रवाना होने से पहले अपना अंतिम अभ्यास किया।

जापान जाने से पहले दोनों ने हैदराबाद में सानिया मिर्जा टेनिस अकादमी में प्रशिक्षण लिया।

सानिया, जिन्होंने अपने बेटे के जन्म के लिए स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट से लिए गए ब्रेक के बाद नंबर-9 की संरक्षित रैंकिंग हासिल की थी, को नियमों द्वारा खेलों के लिए अपना साथी चुनने की अनुमति दी गई थी और सानिया ने अंकिता को चुना, जिनकी वर्तमान युगल रैंकिंग 95 है।

सानिया और अंकिता दोनों ने हाल ही में विंबलडन में भाग लिया था लेकिन अलग-अलग भागीदारों के साथ। बेथानी माटेक-सैंड्स के साथ खेलते हुए, सानिया महिला युगल के दूसरे दौर में रूस की एलेना वेस्नीना और वेरोनिका कुडरमेतोवा से हार गईं।

मिश्रित युगल में, सानिया और रोहन बोपन्ना आंद्रेजा क्लेपैक (स्लोवेनिया) और जीन-जूलियन रोजर (नीदरलैंड्स) से हारने से पहले अंतिम-16 दौर में पहुंचे। 2016 में रियो ओलंपिक में, सानिया और बोपन्ना प्लेऑफ मैच में चेक गणराज्य के राडेक स्टेपानेक और लूसी हरडसेका से हारकर कांस्य पदक से चूक गए थे।

संयुक्त राज्य अमेरिका की लॉरेन डेविस की जोड़ीदार अंकिता महिला युगल के पहले दौर में एशिया मुहम्मद और जेसिका पेगुला की अखिल अमेरिकी जोड़ी से हार गईं।

मिश्रित युगल में, उन्होंने हमवतन रामनाथन रामकुमार के साथ जोड़ी बनाई और शुरूआती दौर में सानिया और बोपन्ना से हार गईं।

टोक्यो में टेनिस प्रतियोगिताएं 24 जुलाई से शुरू होंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.