logo-image

ओडिशा बीडब्ल्यूएफ ओपन 2022 की मेजबानी के लिए तैयार

ओडिशा बीडब्ल्यूएफ ओपन 2022 की मेजबानी के लिए तैयार

Updated on: 20 Jan 2022, 05:20 PM

भुवनेश्वर:

ओडिशा ओपन 2022 शुरू होने में केवल पांच दिन बचे हैं। राज्य सरकार अंतर्राष्ट्रीय बैडमिंटन टूर्नामेंट (बीडब्ल्यूएफ) के पहले सीजन की मेजबानी करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है, जिसमें 18 देशों के 300 से अधिक शीर्ष खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

ओडिशा ओपन 2022 एक बीडब्ल्यूएफ सुपर 100 टूर्नामेंट है, जो 25 से 30 जनवरी तक कटक शहर के जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में आयोजित होगा।

हालांकि, ओडिशा ओपन बिना दर्शकों के ही आयोजित किया जाएगा और राज्य सरकार और बैडमिंटन वल्र्ड फेडरेशन (बीडब्ल्यूएफ) द्वारा निर्धारित कोविड दिशानिदेशरें और मानदंडों का सख्ती से पालन किया जाएगा।

तैयारियों के बारे में बात करते हुए ओडिशा के खेल मंत्री तुषारकांति बेहेरा ने कहा, ओडिशा पहली बार इस आयोजन की मेजबानी कर रहा है और हमारा सामूहिक प्रयास खिलाड़ियों को उनके संबंधित खेलों में भाग लेने के लिए एक समग्र सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करना है।

उन्होंने कहा कि खेल और युवा सेवा विभाग भारतीय बैडमिंटन संघ और ओडिशा राज्य बैडमिंटन संघ के साथ मिलकर काम कर रहा है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कार्यक्रम बीडब्ल्यूएफ मानकों के अनुसार हो और खिलाड़ियों की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ सुचारू रूप से आयोजित किया जा सके।

बेहेरा ने कहा, कोविड प्रोटोकॉल को भी स्पष्ट रूप से लागू किया गया है। हम सभी खिलाड़ियों और अधिकारियों की मेजबानी करने के लिए तत्पर हैं और उनके ओडिशा में शानदार प्रवास और उनके आयोजन के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.