logo-image

ओडिशा एफसी से जुड़े मलेशियाई खिलाड़ी क्रास्निकी

ओडिशा एफसी से जुड़े मलेशियाई खिलाड़ी क्रास्निकी

Updated on: 23 Aug 2021, 03:40 PM

भुवनेश्वर:

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फ्रेंचाइजी ओडिशा एफसी ने सोमवार को मलेशियाई पेशेवर फुटबॉल क्लब जोहोर दारुल ताजीम एफसी के मिडफील्डर लिरिडोन क्रास्निकी के साथ लोन आधारित करार किया है।

वह आगामी सीजन में भुवनेश्वर स्थित इस क्लब के लिए खेलें। लीग का आठवां सीजन नम्बर में गोवा में हो सकता है। बीते साल भी इस लीग का आयोजन बायो बबल के बीच गोवा में किया गया था।

29 वर्षीय डिफेंडिंग मिडफील्डर ने यूरोप में अपने फुटबॉल करियर की शुरूआत की और तुर्की क्लब अंकारास्पोर के लिए साइन करने से पहले 2011 में चेक गणराज्य में एफके म्लादा बोलेस्लाव के लिए अपने वरिष्ठ पेशेवर के रूप में पदार्पण किया। उन्हें तुर्की के एक अन्य क्लब - फेथियेस्पोर को लोन पर दिया गया था।

लिरिडोन 2015 में मलेशिया चले गए और केदा दारुल अमन फुटबॉल क्लब के लिए खेले। उन्होंने 2019 में मेलाका यूनाइटेड के लिए साइन करने से पहले केदाह के लिए 2016 मलेशिया कप और 2017 मलेशिया एफए कप खिताब भी जीता।

पिछले सीजन में, लिरिडोन को वर्तमान मलेशिया सुपर लीग चैंपियन जोहोर दारुल ताजि़म द्वारा शामिल किया गया था और फिर 2021 की शुरूआत में ऋण पर ए-लीग में ऑस्ट्रेलियाई टीम न्यूकैसल जेट्स का प्रतिनिधित्व किया।

लिरिडोन के पास तीन राष्ट्रीय टीमों का प्रतिनिधित्व करने की एक अनूठी उपलब्धि है। अल्बानियाई अंडर-21 टीम और कोसोवो सीनियर टीम के लिए खेलने के बाद, उन्होंने इस साल की शुरूआत में मलेशियाई सीनियर राष्ट्रीय टीम के लिए पदार्पण किया।

ओडिशा एफसी के लिए साइन करने के बाद, उन्होंने कहा, मैं ओडिशा एफसी से जुड़कर वास्तव में खुश हूं और मैं भारत में एक अद्भुत यात्रा शुरू करने के लिए उत्सुक हूं। मुझे उम्मीद है कि हेड कोच किको रामिरेज के तहत यह एक शानदार सीजन होगा। मैं ओएफसी के अपने साथियों से मिलने के लिए प्रतीक्षा नहीं कर सकता। हम आगामी आईएसएल में ओडिशा के सभी प्रशंसकों के लिए खुशी लाने की कोशिश करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.