logo-image

Virat Kohli के पास नहीं है वर्ल्ड कप मैचों की टिकट, मांगने वाले दोस्तों को दिया मजेदार मैसेज, अनुष्का ने भी कह दी ये बात

World Cup 2023 : विराट कोहली ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में वर्ल्ड कप मैचों के टिकट मांगने वाले दोस्तों को घर पर बैठकर मैच देखने की सलाह दी है.

Updated on: 04 Oct 2023, 02:51 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli's Insta Story : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए चेन्नई पहुंच गए हैं. भारत टूर्नामेंट के अपने पहले मुकाबले में 8 अक्टूबर को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा. वहीं किंग कोहली ने आज (4 अक्टूबर) सुबह अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार स्टोरी शेयर की. इस स्टोरी में उन्होंने वर्ल्ड कप मैचों के टिकट मांगने वाले अपने दोस्तों के नाम खास संदेश दिया. उन्होंने कहा कि कि दोस्त घर में ही रहकर मैच का मजा लें. कोहली की इस स्टोरी के बाद अनुष्का शर्मा ने भी विराट की इंस्टा स्टोरी को शेयर करते हुए मजेदार मैसेज लिखा है.

दरअसल, बुधवार की सुबह, कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार मैसेज शेयर किया. इसमें उन्होंने लिखा था, 'जैसे-जैसे हम वर्ल्ड कप के करीब पहुंच रहे हैं, मैं विनम्रतापूर्वक अपने सभी दोस्तों को बताना चाहता हूं कि वे पूरे टूर्नामेंट के दौरान मुझसे टिकट के लिए बिल्कुल भी अनुरोध न करें. कृपया अपने घर से मैचों का आनंद लें.'

Virat Kohli के इस स्टोरी को रीपोस्ट करते हुए अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'और मुझे बस यह जोड़ने दीजिए… अगर आपके संदेशों का जवाब नहीं मिलता है तो कृपया मुझसे मदद के लिए अनुरोध न करें. धन्यवाद.” इसके साथ ही उन्होंने इस पोस्ट में कई हंसने वाले इमोजी भी जोड़े.

.' फिलहाल, सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का की ये इंस्टा स्टोरीज खूब वायरल हो रही है.

वर्ल्ड कप में भारत के मैचों की टिकट मिलना मुश्किल

भारत में क्रिकेट के लिए दिवानगी कितनी है ये हर कोई जानता है और फिर जब वर्ल्ड कप भारत में हो रहो हो तो यह दीवानगी सिर चढ़ कर बोलती है. इस बात का अंदाजा वर्ल्ड कप के मैचों के लिए टिकटों के जल्दी बिक जाने को लेकर लगाया जा सकता है. हर क्रिकेट प्रेमी स्टेडियम में बैठकर वर्ल्ड कप मैचों का लुफ्त उठाना चाहते हैं. हालांकि हर फैन को टिकट मिल जाए यह संभव नहीं है.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 Live Streaming : मोबाइल, टीवी और Radio पर कैसे सुने और देखें वर्ल्ड कप का Live मैच