logo-image

टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने जीत के साथ की

टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने जीत के साथ की

Updated on: 04 Jan 2022, 03:40 PM

मेलबर्न:

आस्ट्रेलियाई ओपन चैंपियन नाओमी ओसाका ने यहां चल रहे समर सेट टेनिस टूर्नामेंट में मंगलवार को अलिजे कॉर्नेट पर 6-4, 3-6, 6-3 से हराकर 2022 सत्र की जीत के साथ शुरुआत की।

पिछले साल फरवरी में आस्ट्रेलियाई ओपन जीतने के बाद ओसाका ने पहली बार रॉड लीवर एरेना में वापसी की। सितंबर में यूएस ओपन के तीसरे दौर में लिलाह फर्नाडिस से हारने के बाद यह उनका पहला मैच था।

आस्ट्रेलियाई ओपन 17 जनवरी से शुरू होगा। मेलबर्न में इस सप्ताह डब्ल्यूटीए के दो और एटीपी का एक टूर्नामेंट खेला जा रहा है। एडीलेड में एटीपी और डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट चल रहा है। सिडनी में एटीपी कप खेला जा रहा है।

मेलबर्न में खेले जा रहे एक अन्य टूर्नामेंट के पहले दौर में जेसिका पेगुला ने इरीना कामेलिया बेगु को 7-6 (6), 6-3 से हराया दिया।

एडीलेड में 2020 की फ्रेंच ओपन चैंपियन इगा स्वियातेक ने डारिया साविले को 6-3, 6-3 से हराकर अपने खिताब के बचाव का अभियान शुरू किया।

इससे पहले के मैचों में अमेरिका की टेनिस प्लेयर कोको गौफ ने नॉर्वे की उलरिके ईकेरी को 6-2, 6-1 से हराया। उनका अगला मुकाबला शीर्ष वरीयता प्राप्त ऐश बार्टी से होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.