News Nation Logo
Banner

NZ Vs PAK : पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के छह खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव

न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 6 खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. न्यूजीलैंड क्रिकेट ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी.

IANS | Updated on: 26 Nov 2020, 03:23:46 PM
pcb

PCB पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (Photo Credit: File)

ऑकलैंड :

न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 6 खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. न्यूजीलैंड क्रिकेट ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी. एनजेडसी को बताया गया था कि पाकिस्तान टीम के कुछ खिलाड़ियों ने आइसोलेशन के पहले दिन प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन किया था. एनजेडसी ने बयान में कहा है कि इन छह में से दो परिणाम पुराने हैं जबकि चार नए. इसका मतलब है कि न्यूजीलैंड में टीम के आने संबंधी जो नियम हैं उसके मुताबिक छह सदस्य क्वारंटीन में रहेंगे.

यह भी पढ़ें : IND vs AUS : रोहित शर्मा के बिना नई जर्सी में ऑस्ट्रेलिया से लोहा लेगी टीम इंडिया 

इसके बाद पाकिस्तान को आइसोलेशन में ट्रेनिंग करने की इजाजत को तब तक रोक दिया गया है जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती. इससे पहले न्यूजीलैंड के लिए रवाना होने से पहले पाकिस्तान टीम के चार टेस्ट निगेटिव आए थे. एनजेडसी ने कहा है कि एनजेडसी को इस बारे में पता है कि पाकिस्तान टीम के कुछ खिलाड़ियों ने आइसोलेशन के पहले दिन प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन किया. हम इसे लेकर चर्चा करेंगे कि मेहमान टीम को जरूरी बातों से अवगत करा दिया जाए. न्यूजीलैंड को पाकिस्तान के साथ अपने घर में तीन टी-20 और दो टेस्ट मैच खेलने हैं. इस दौरे की शुरुआत 10 दिसंबर से हो रही है. इसे पहले न्यूजीलैंड वेस्टइंडीज के साथ दो टेस्ट और तीन टी-20 मैच खेलेगी.

 

First Published : 26 Nov 2020, 03:23:46 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

PCB Pakistan Cricket Team