logo-image

NZ vs IND: ईशांत शर्मा के आने से टीम इंडिया को मिलेगी ताकत, रॉस टेलर ने कही ये बड़ी बात

तीन मैचों की वनडे सीरीज में तो वह एक भी विकेट नहीं ले पाए थे और इसी कारण आईसीसी रैंकिंग में उन्हें नुकसान हुआ था.

Updated on: 19 Feb 2020, 06:29 PM

वेलिंगटन:

न्यूजीलैंड टीम के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने अपनी टीम को आगाह करते हुए कहा है कि मेजबान टीम को सिर्फ भारत के जसप्रीत बुमराह पर ही ध्यान नहीं देना होगा बल्कि अन्य गेंदबाजों पर भी ध्यान देना होगा. दोनों टीमों के बीच दो मैचों की की टेस्ट सीरीज की शुरुआत शुक्रवार से हो रही है. बुमराह ने हालांकि सीमित ओवरों की सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ ज्यादा प्रभावित नहीं किया था.

ये भी पढ़ें- NZ vs IND: न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट में शतक जड़ते ही विराट कोहली के नाम दर्ज होगा ये बड़ा रिकॉर्ड

तीन मैचों की वनडे सीरीज में तो वह एक भी विकेट नहीं ले पाए थे और इसी कारण आईसीसी रैंकिंग में उन्हें नुकसान हुआ था. भारत को हालांकि ईशांत शर्मा की वापसी से बल मिलेगा, जो पिछले सप्ताह टेस्ट सीरीज के लिए फिट घोषित कर दिए गए हैं. वह हाल ही में वेलिंग्टन में टीम के साथ जुड़े गए हैं. ईशांत को रणजी ट्रॉफी के मैच में टखने में चोट लग गई थी.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने बताया, उनके लिए ICC का कौन सा टूर्नामेंट है सबसे खास

टेलर ने बुधवार को यहां संवाददाताओं से कहा, "मुझे लगता है कि अगर हम सिर्फ बुमराह को देखेंगे तो समस्या में पड़ जाएंगे. मुझे लगता है कि उनकी पूरी गेंदबाजी लाइनअप शानदार है. जाहिर सी बात है कि शर्मा की वापसी हुई है जो टीम को नए आयाम देंगे. उनके पास विश्व स्तरीय बल्लेबाजी आक्रमण भी है. हमें उससे भी निपटना होगा. हमें सफल होने के लिए अपना बेहतर खेल खेलना होगा."