logo-image
लोकसभा चुनाव

न्यूजीलैंड की ऑलराउंडर एना पीटरसन ने लिया संन्यास

न्यूजीलैंड की ऑलराउंडर एना पीटरसन ने लिया संन्यास

Updated on: 06 Oct 2021, 01:10 AM

ऑकलैंड:

न्यूजीलैंड की ऑलराउंडर खिलाड़ी एना पीटरसन ने मंगलवार को नौ साल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर से संन्यास की घोषणा की।

31 वर्षीय एना, जिन्होंने आखिरी बार मार्च 2020 में न्यूजीलैंड का प्रतिनिधित्व किया था, ने 32 वनडे और 33 टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने एक आईसीसी क्रिकेट विश्व कप और तीन टी20 विश्व कप खेले हैं।

एना ने कहा, मैंने व्हाइट फर्न्‍स के लिए खेलने और न्यूजीलैंड का प्रतिनिधित्व करने के हर मिनट को पसंद किया है। मेरे परिवार, दोस्तों, कोचों, टीम के साथियों और मेरे अंतरराष्ट्रीय करियर में मेरी मदद करने वाले सभी लोगों के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

उन्होंने कहा, व्हाइट फर्न्‍स की एक विशेष टीम संस्कृति है और मुझे टीम में कुछ आजीवन संबंध बनाने का सौभाग्य मिला है, जबकि मुझे दुनियाभर के खिलाड़ियों से मिलने और प्रतिस्पर्धा करने का भी आनंद मिला है।

हालांकि, एना पीटरसन घरेलू क्रिकेट खेलना जारी रखेंगी जहां वह ऑकलैंड हार्ट्स का प्रतिनिधित्व करेंगी। वह नॉर्थ हार्बर रग्बी में महिलाओं और लड़कियों के लिए रग्बी मैनेजर के रूप में भी काम करेंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.