logo-image

अब क्रिकेट के मैदान पर भी पाकिस्‍तान को पटखनी देने आज उतरेगी टीम इंडिया, जानें कितने बजे होगा मुकाबला

भारत और पाकिस्‍तान के बीच क्रिकेट मैच आज खेला जाएगा. मैच आज शाम साढ़े नौ बजे से शुरू होगा.

Updated on: 07 Sep 2019, 01:06 PM

नई दिल्‍ली:

भारत और पाकिस्‍तान के बीच क्रिकेट मैच आज खेला जाएगा. मैच आज साढ़े नौ बजे से शुरू होगा. यह मैच एशिया कप अंडर 19 के तहत खेला जाएगा. हालांकि टूर्नांमेंट में दोनों टीमें अपना अपन सफर शुरू कर चुकी हैं. भारत ने जहां कुवैत को सात विकेट से हराकर अपने सफर की शुरुआत की है, वहीं पाकिस्‍तान को अपने पहले ही मैच में अफगानिस्‍तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा है. इससे जहां एक ओर भारत के हौसले बुलंद हैं, वहीं पाकिस्‍तान अपने ही आप से जूझ रहा है. 

यह भी पढ़ें ः विश्‍व का नंबर एक बल्‍लेबाज बनने के बाद भी नहीं रुक रहा यह खिलाड़ी, सचिन तेंदुलकर ने बताया इसका राज

भारत और पाकिस्‍तान आमने सामने हों तो क्रिकेट का रोमांच चरम पर होता है. एक बार फिर दोनों टीमों के बीच मुकाबला होने जा रहा है. इसके लिए तैयार हो जाइए.
श्रीलंका में अंडर 19 एशिया कप शुरू हो गया है. अब इस टूर्नांमेंट में भारत और पाकिस्‍तान के बीच मैच खेला जाएगा. यह बात अलग है कि यह सीनियर टीम के बीच नहीं बल्‍कि जूनियर टीमों में खेला जाएगा. लेकिन जूनियर हो या सीनियर मैच में गजब का रोमांच होगा और दोनों टीमें मैच जीतने के लिए पूरी कोशिश करेंगी.

यह भी पढ़ें ः गजब : एक बीयर के लिए पत्रकार को चुकाने पड़े 50 लाख रुपये, जानें क्‍यों हुआ ऐसा

टूर्नामेंट में भारत का पहला मैच पांच सितंबर यानी गुरुवार को खेला गया, जिसमें भारत ने कुवैत को सात विकेट से मात दी. भारत पाकिस्‍तान का मैच नौ बजकर 30 मिनट पर खेला जाएगा. टूर्नामेंट में आठ टीमें खेल रही हैं और इन्‍हें चार चार कर दो ग्रुपों में रखा गया है. भारत और पाकिस्‍तान एक ही ग्रुप में हैं.

यह भी पढ़ें ः दूसरी टीम के ड्रेसिंग रूम में जाने पर संकट में भारतीय क्रिकेट टीम का यह खिलाड़ी, कारण बताओ नोटिस जारी

भारतीय टीम अब तक छह बार यह प्रतियोगिता जीत चुकी है. टीम की कोशिश होगी कि एक बार फिर इस कप पर कब्‍जा किया जाए. मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की कमान धु्व जुरेल करेंगे. उन पर पाकिस्‍तान के खिलाफ जीतने की ही नहीं, बल्‍कि यह टूर्नामेंट जिताने की भी जिम्‍मेदारी होगी.

यह भी पढ़ें ः डांसिंग बॉलर के नाम से मशहूर पाकिस्‍तान का यह स्‍पिन गेंदबाज नहीं रहा

टूर्नामेंट में टॉप पर रहने वाली चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी. एशिया कप का सेमीफाइनल का सेमीफाइनल मुकाबला 12 सितंबर को खेला जाएगा, वहीं सेमीफाइनल जीतने वाली दो टीमों के बीच कप के लिए 14 सितंबर को फाइनल मैच खेला जाएगा.