logo-image

बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली ने भारत की सेंचुरियन टेस्ट जीत की सराहना की

बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली ने भारत की सेंचुरियन टेस्ट जीत की सराहना की

Updated on: 31 Dec 2021, 01:45 AM

नई दिल्ली:

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने गुरुवार को सेंचुरियन में सुपरस्पोर्ट पार्क में पहले टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका पर भारतीय क्रिकेट टीम की जीत की सराहना करते हुए कहा कि वह परिणाम से बिल्कुल भी हैरान नहीं हैं।

भारत ने पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका पर 113 रनों की व्यापक जीत दर्ज करते हुए तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त ले ली। यह सेंचुरियन में भारत की पहली टेस्ट जीत भी थी, जिसे काफी हद तक दक्षिण अफ्रीका के लिए एक किला माना जाता है।

भारत के पूर्व कप्तान ने कहा कि मौजूदा सीरीज में विराट कोहली की अगुवाई वाली इस टेस्ट टीम को हराने के लिए दक्षिण अफ्रीका को अपनी पूरी ताकत से खेलना होगा।

गांगुली ने ट्विटर पर लिखा, टीम इंडिया के लिए शानदार जीत .. नतीजे से बिल्कुल भी हैरान नहीं .. इस श्रृंखला को हराने के लिए एक कठिन टीम होगी .. दक्षिण अफ्रीका को ऐसा करने के लिए अपनी खाल से खेलना होगा .. नए साल का आनंद लें।

इस बीच, 49 वर्षीय गांगुली तीन दिन पहले कोविड-19 से संक्रमित हुए, जिस अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है, वहां गुरुवार को उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

बीसीसीआई अध्यक्ष का आरटी-पीसीआर टेस्ट कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद उन्हें एहतियात के तौर पर सोमवार रात शहर के एक अस्पताल ले जाया गया। उन्हें इस साल की शुरुआत में दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था और कुछ हृदय संबंधी समस्याओं के बाद उनकी आपातकालीन एंजियोप्लास्टी की गई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.