logo-image

चेन्नइयन एफसी के नए गोलकीपर मजूमदार ने कहा-चुनौतियों से नहीं डरता

चेन्नइयन एफसी के नए गोलकीपर मजूमदार ने कहा-चुनौतियों से नहीं डरता

Updated on: 11 Jul 2021, 06:45 PM

चेन्नई:

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की दो बार चैम्पियन चेन्नइयन एफसी के अनुभवी गोलकीपर देबजीत मजूमदार को लगता है कि उनके सामने एक बड़ी चुनौती है क्योंकि टीम पिछले सीजन के खराब प्रदर्शन से उबरते हुए लीग के आठवें सीजन के लिए फिर से एकजुट होने की कोशिश कर रही है।

चेन्नइयन एफसी 2019/20 सीजन में उपविजेता रही थी लेकिन बीते सीजन में वह आठवें स्थान पर खिसक गई। इस सीजन में क्लब ने 23 गोल खाए और केवल तीन जीत दर्ज कर पाई।

33 वर्षीय मजूमदार, जो हाल ही में एक बहु-वर्षीय करार करने के बाद एससी ईस्ट बंगाल से चेन्नइयन क्लब में शामिल हुए हैं ने कहा कि उनके सामने जो चुनौतियां हैं, उनसे वह विचलित नहीं हैं क्योंकि उन्हें चुनौतियां पसंद हैं।

मजमदार नेकहा, हां, यह (कठिन चुनौती) है। लेकिन मैंने हमेशा कई चुनौतियों का सामना किया है। कोलकाता के दिग्गज एटीके एफसी और मुंबई सिटी एफसी के लिए खेलना हमेशा एक बड़ी चुनौती रही है। इसलिए, मैं आने वाली चुनौतियों से चिंतित नहीं हूं। याद रखें, चेन्नइयन एफसी दो बार आईएसएल चैंपियन और एक बार का उपविजेता है। हर सीजन में किसी भी टीम की गति समान नहीं हो सकती है। उतार-चढ़ाव आते रहते हैं।

आईएसएल आगामी सत्र से और अधिक भारतीय खिलाड़ियों को खेलने के लिए तैयार है। मजूमदार ने कहा कि यह एक अच्छा फैसला है।

मजूमदार ने कहा, यह एक अच्छा निर्णय है। मुझे खबर सुनकर खुशी हुई। भारतीय फुटबॉलरों को एक बड़े मंच पर खुद को साबित करने के लिए और विकल्प मिलेंगे। आने वाले खिलाड़ियों को भी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए और अधिक प्रेरणा मिलेगी। भारतीय टीम और उनके लिए कोच भी, यह मददगार होने जा रहा है क्योंकि वे भारतीय टीम का चयन करने से पहले विभिन्न पदों पर अधिक भारतीय खिलाड़ियों को देख सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.