logo-image

उत्तरी आयरलैंड के कोच शील्स ने मांगी माफी

उत्तरी आयरलैंड के कोच शील्स ने मांगी माफी

Updated on: 13 Apr 2022, 10:40 PM

लंदन:

उत्तरी आयरलैंड की महिला फुटबॉल टीम के कोच केनी शील्स ने बुधवार को इंग्लैंड से अपनी टीम की 0-5 हार के बाद की गई टिप्पणियों के लिए माफी मांगी, जिसमें उन्होंने महिलाओं को पुरुषों की तुलना में अधिक भावुक बताया था।

शील्स ने दावा किया कि एक बार स्वीकार करने के जवाब में भावनात्मक असंतुलन के कारण महिला टीम ने हार स्वीकार कर लिया है। उनकी टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ अपनी हार में दूसरे हाफ के चार गोल स्वीकार किए क्योंकि उत्तरी आयरलैंड की अगले साल के महिला विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीदें खत्म हो गईं।

शील्स ने कहा, मैंने सोचा था कि वे मैच में आने के लिए संघर्ष कर रही थीं। महिलाओं के मैच में, आपने देखा होगा कि यदि आप पैटर्न के माध्यम से जाते हैं, जब एक टीम एक लक्ष्य को स्वीकार करती है तो वे वापसी नहीं कर पाती।

बेलफास्ट के विंडसर पार्क में इंग्लैंड और उत्तरी आयरलैंड के बीच 15,348 प्रशंसकों ने मैच देखा, जो देश में एक महिला मैच देखने का रिकॉर्ड है।

कोच की टिप्पणी ने इंग्लैंड के कई पूर्व खिलाड़ियों की आलोचना की और उन्होंने अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगी।

शील्स ने एक बयान में कहा, मैं मैच के बाद कल रात प्रेस कांफ्रेंस में अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगना चाहता हूं। उन्होंने जो अपराध किया है उसके लिए मुझे खेद है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.