logo-image

टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की वापसी की कोई उम्मीद नहीं: मार्क वॉ

एडीलेड में पहले टेस्ट में भारत को दूसरी पारी में टेस्ट क्रिकेट के उसके न्यूनतम स्कोर 36 रन पर समेटने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने आठ विकेट से जीत दर्ज की थी.

Updated on: 22 Dec 2020, 05:47 PM

मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व बल्लेबाज मार्क वॉ (Mark Waugh) का मानना है कि एडीलेड में शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम (Team India) की टेस्ट सीरीज में वापसी की कोई उम्मीद नहीं है और मेजबान टीम 4-0 से ‘क्लीन स्वीप ’ कर सकती है. एडीलेड में पहले टेस्ट में भारत को दूसरी पारी में टेस्ट क्रिकेट के उसके न्यूनतम स्कोर 36 रन पर समेटने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने आठ विकेट से जीत दर्ज की. यह पूछने पर कि क्या भारत की वापसी की उम्मीद दिख रही है.

ये भी पढ़ें- Ind vs Aus: दूसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को मिली Good News, ये बड़ा खिलाड़ी हुआ फिट

उन्होंने कहा, ‘‘कोई उम्मीद नहीं, कोई उम्मीद नहीं है. एडीलेड टेस्ट में वे जीत सकते थे. विराट कोहली एक ही टेस्ट खेल रहा था. मुझे लगा था कि वहां के हालात भी उनके अनुकूल थे. अब नहीं लगता कि वे वापसी कर पायेंगे. पहला टेस्ट तीन दिन में हारने के बाद तो बिल्कुल नहीं. ऑस्ट्रेलिया 4-0 से जीतेगा.’’ ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैड हैडिन ने भी कहा कि पहला टेस्ट भारत के लिये जीतने का सुनहरा मौका था और अब वापसी करना असंभव है.