logo-image

सीए ने लैंगर के भविष्य पर नहीं लिया कोई फैसला

सीए ने लैंगर के भविष्य पर नहीं लिया कोई फैसला

Updated on: 04 Feb 2022, 05:20 PM

मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलिया टीम के मुख्य कोच के रूप में जस्टिन लैंगर के भविष्य को लेकर सस्पेंस जारी है। सीईओ निक हॉकले ने कहा कि शुक्रवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) बोर्ड की बैठक में उन पर कोई निर्णय नहीं लिया गया है।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो के हवाले से हॉकले ने कहा, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस बात की पुष्टि कर सकता है कि आज सीए बोर्ड की बैठक हुई और उस बैठक में मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के अनुबंध के बारे में महत्वपूर्ण चर्चा हुई। अब हम जस्टिन के साथ गोपनीय चर्चा करेंगे और परिणाम जल्द से जल्द घोषित किया जाएगा।

बयान पढ़कर सुनाए जाने के बाद, हॉकले ने लैंगर के भविष्य पर मीडिया का कोई जवाब नहीं दिया।

लैंगर इस समय मेलबर्न में हैं, लेकिन शनिवार को पर्थ में अपने घर वापस जाने वाले हैं, जिसके बाद वह 14 दिनों के होम क्वारंटाइन से गुजरेंगे। वह उस समय छुट्टी पर रहेंगे, जब ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम 11 फरवरी से सिडनी में शुरू होने वाली पांच मैचों की सीरीज में श्रीलंका से भिड़ेगी।

लैंगर की अनुपस्थिति में, एंड्रयू मैकडॉनल्ड्स मुख्य कोच के रूप में कार्य करेंगे।

रिपोर्ट में आगे कहा गया, टी 20 विश्व कप और चार महीनों में एशेज का दावा करने वाली टीम की सफलता के बावजूद, लैंगर की कोचिंग शैली पर चिंता बनी हुई है, पिछले अगस्त की बैठकों में लैंगर को लेकर अभी भी उन खिलाड़ियों के दिमाग में ताजा है जिन्होंने बदलाव की गुहार लगाई थी।

लैंगर के पूर्व साथी जैसे मैथ्यू हेडन, शेन वार्न, रिकी पोंटिंग, एडम गिलक्रिस्ट और माइकल क्लार्क लैंगर के अनुबंध को बढ़ाने के समर्थन में सामने आए हैं।

लेकिन टेस्ट कप्तान पैट कमिंस और सफेद गेंद के कप्तान आरोन फिंच मुख्य कोच के रूप में लैंगर का सार्वजनिक रूप से समर्थन नहीं कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.