logo-image

मुख्य कोच के पद के लिए अभी तक सीए से कोई बातचीत नहीं : मैकडोनाल्ड

मुख्य कोच के पद के लिए अभी तक सीए से कोई बातचीत नहीं : मैकडोनाल्ड

Updated on: 23 Feb 2022, 05:10 PM

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम क्रिकेट कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने बुधवार को कहा है कि जस्टिन लैंगर के अपने अनुबंध के नवीनीकरण पर असहमति के बाद मुख्य कोच के पद के बारे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के साथ उनकी कोई बातचीत नहीं हुई है।

लैंगर के इस्तीफे के कुछ ही दिनों बाद सीए ने उन्हें केवल छह महीने के अनुबंध विस्तार की पेशकश की थी। पूर्व क्रिकेटर मैकडॉनल्ड को 4 मार्च से रावलपिंडी टेस्ट से शुरू होने वाले पाकिस्तान के महीने भर के दौरे के लिए अंतरिम कोच बनाया गया था।

जबकि ऑस्ट्रेलिया के सफेद गेंद के कप्तान एरोन फिंच ने मैकडॉनल्ड का समर्थन किया था, ताकि टीम का दीर्घकालिक प्रभार दिया जा सके। सीए ने इस मुद्दे पर चुप्पी साधे रखी है और टीम के चालू रहने के दौरान एक दीर्घकालिक कोच की घोषणा करने की संभावना है।

ट्रेवर बेलिस और गैरी कस्र्टन सहित कई नाम इस पद के लिए सामने आए हैं, लेकिन अभी तक इस मुद्दे पर पूरी तरह से रहस्य बना हुआ है। हालांकि, मैकडॉनल्ड पद के लिए सबसे आगे चलने वाले व्यक्ति हैं।

मैकडॉनल्ड ने कहा कि खाली पद पर बहस से पाकिस्तान के खिलाफ आगामी तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में टेस्ट टीम का ध्यान नहीं हटेगा।

यह पूछे जाने पर कि क्या सीए ने उनसे मुख्य कोच को लेकर चर्चा करने के लिए संपर्क किया था, इस पर मैकडोनाल्ड ने नकारात्मक में जवाब दिया। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने बुधवार को उनके हवाले से कहा, मैंने किसी भी तरह से कोई बातचीत नहीं की है।

मैकडॉनल्ड ने कहा, वे जिस प्रक्रिया को चलाते हैं, उसके साथ क्या होता है और यह कैसा दिखता है और यह कहां फिट बैठता है, यह पूरी तरह से (सीए) पर निर्भर करता है। कोचिंग सामग्री अच्छी तरह से और सही मायने में हमारे लिए पृष्ठभूमि में है।

मैकडॉनल्ड्स ने कहा कि उन्होंने इस पर भी अपना मन नहीं बनाया है कि क्या उन्हें जल्द से जल्द मुख्य कोच के पद के लिए दिलचस्पी है या नहीं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.