logo-image

मुकेश चौधरी, सिमरजीत की गेंदबाजी से प्रभावित हुए सीएसके कोच फ्लेमिंग

मुकेश चौधरी, सिमरजीत की गेंदबाजी से प्रभावित हुए सीएसके कोच फ्लेमिंग

Updated on: 13 May 2022, 02:55 PM

मुंबई:

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2022 सीजन समाप्त हो चुका है, हालांकि टीम ने प्रयोग मोड में प्रवेश कर लिया है और उनके मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग युवा गेंदबाजों के आकार लेने के तरीके से काफी संतुष्ट हैं।

गुरुवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 97 रनों का बचाव करते हुए एक और टीम इस सीजन में अपने खराब प्रदर्शन से विफल रही। सीएसके ने मुकेश चौधरी और सिमरजीत सिंह को एक नई दिशा दिखाई है। राजस्थान के भीलवाड़ा के 25 वर्षीय बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश ने नई गेंद से अपने चार ओवरों में 23 रन देकर तीन विकेट लिए, जबकि दिल्ली के 24 वर्षीय तेज गेंदबाज सिमरजीत ने रोहित शर्मा का विकेट झटका।

फ्लेमिंग ने कहा कि दोनों गेंदबाजों ने इस फ्रेंचाइजी के साथ आगे बढ़ने के लिए अच्छे संकेत दिखाए हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि, गेंदबाजों ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है, जो दोनों के लिए अच्छे हैं। मुकेश ने पूरे सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं, दीपक चाहर भी टीम में वापसी कर सकते हैं।

तेज गेंदबाज चाहर इस सीजन में सीएसके के लिए एक भी मैच नहीं खेल पाए हैं क्योंकि बेंगलुरु में उन्हें नेशनल क्रिकेट एकेडमी में चोट लग गई थी। मुख्य कोच ने कहा कि पिच के व्यवहार से वह हैरान थे।

फ्लेमिंग ने कहा कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ सुपर किंग्स के पास मैच के शुरुआती चरणों में कोई डीआरएस नहीं था, जिसका वे प्रयोग नहीं कर पाए और एक उम्मीद थी अगर डीआरएस होता तो शायद वह मैच जीत सकते थे।

उन्होंने अंत में कहा कि, यह थोड़ा दुर्भाग्यपूर्ण था कि उस समय ऐसा हुआ, हां हम थोड़े निराश हैं लेकिन यह खेल का एक हिस्सा है। आईपीएल में हमने कई सारे मैच गंवाए, जिससे टीम प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई। यह निश्चित रूप से अच्छी शुरुआत नहीं थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.