logo-image

ऑस्ट्रेलिया ओपन : नंबर 1 एशले बार्टी ने दर्ज की आसान जीत

ऑस्ट्रेलिया ओपन : नंबर 1 एशले बार्टी ने दर्ज की आसान जीत

Updated on: 17 Jan 2022, 05:35 PM

मेलबर्न:

विश्व नंबर 1 और शीर्ष वरीयता प्राप्त एशले बार्टी ने ऑस्ट्रेलिया ओपन में जोरदार शुरुआत की है। वह सोमवार को मेलबर्न पार्क में साल के पहले ग्रैंड स्लैम में यूक्रेन की लेसिया सुरेंको को हराकर दूसरे दौर में पहुंचने में कायमाब रही।

इसके अलावा, सोमवार को देर शाम के मैचों में मैडिसन कीज ने टूर्नामेंट में पूर्व चैंपियन सोफिया केनिन को परेशान किया, जबकि लातविया की जेलेना ओस्टापेंको और अमेरिका की जेसिका पेगुला ने भी पहले दिन मुकाबले में अच्छी वापसी की।

पहले ऑस्ट्रेलियन ओपन खिताब के लिए नंबर 1 वरीयता प्राप्त बार्टी ने 54 मिनट तक चले मैच में क्वालीफायर लेसिया सुरेंको को 6-0, 6-1 से हराकर टूर्नामेंट की अच्छी शुरुआत की। दो साल पहले, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को अपने घरेलू मेजर के उसी चरण में यूक्रेनी द्वारा उन्हें मात दी गई थी।

विंबलडन चैंपियन ने पहले 11 गेमों में से केवल एक में गेम पॉइंट्स का सामना करते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया। बार्टी ने 17 में से शुरुआत में 14 मैचों में जीत हासिल की है।

बार्टी ने दुनिया के नंबर 119 खिलाड़ी को कोर्ट के चारों ओर स्लाइस और अच्छे हिट के साथ अंत तक दबाव बनाए रखा। आखिरी में उन्हें भारी अंतर से जीत प्राप्त हुई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.