News Nation Logo
Banner

''क्या क्रिकेट विश्व कप 2019 के लिए टीम इंडिया को अपना कप्तान बदल देना चाहिए'', 19000 लोगों ने दिया ये जवाब

न्यूज स्टेट के स्पोर्ट्स यूट्यूब चैनल NN Sports पर हमने विराट कोहली की कप्तानी को लेकर अपने दर्शकों से एक सवाल किया था. सवाल में हमने पूछा था कि क्या क्रिकेट विश्व कप 2019 के लिए टीम इंडिया को अपना कप्तान बदल देना चाहिए.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 06 Apr 2019, 06:37:52 AM
फाइल फोटो- विराट कोहली

फाइल फोटो- विराट कोहली

नई दिल्ली:

अपने ही घर में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 5 मैचों की वनडे सीरीज 2-3 से हारने के बाद अब IPL 2019 में भी विराट कोहली के रहते हुए RCB लगातार 4 मैच हार गई. लगातार हार के बाद विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल खड़ होने लग गए हैं. न्यूज स्टेट के स्पोर्ट्स यूट्यूब चैनल NN Sports पर हमने विराट कोहली की कप्तानी को लेकर अपने दर्शकों से एक सवाल किया था.

सवाल में हमने पूछा था, ''क्या क्रिकेट विश्व कप 2019 के लिए टीम इंडिया को अपना कप्तान बदल देना चाहिए.'' हमारे इस सवाल पर 19 हजार से भी ज्यादा लोगों ने वोट कर अपनी राय रखी. कुल 19 हजार वोट में से 67 फीसदी (12730) लोगों ने कहा कि हां, विश्व कप के लिए टीम का कप्तान बदल देना चाहिए. जबकि 33 फीसदी (6270) लोगों ने कहा कि टीम इंडिया का कप्तान नहीं बदलना चाहिए और टीम की कमान विराट कोहली के हाथों में ही रहनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- NN Opinion poll: क्या गुजरात की जनता बीजेपी सरकार के कामकाज से संतुष्ट है? जानें जनता ने क्या दिया जवाब

एक अन्य सवाल में हमने अपने दर्शकों से पूछा था, ''क्या महेंद्र सिंह धोनी के बिना विराट कोहली एक फिसड्डी कप्तान साबित हो रहे हैं?'' इस सवाल के जवाब में भी ज्यादातर जवाब विराट कोहली के विपक्ष में ही आए. इस सवाल पर कुल 16 हजार से भी ज्यादा लोगों ने 'हां' और 'नहीं' में वोट किया. कुल वोट में से 82 फीसदी लोगों का कहा कि ये बिल्कुल सच बात है कि महेंद्र सिंह धोनी के बिना विराट कोहली एक फिसड्डी कप्तान साबित हो रहे हैं. जबकि बाकी के 18 फीसदी लोगों का मानना है कि ऐसा कुछ नहीं है कि महेंद्र सिंह धोनी के बिना विराट कोहली एक फिसड्डी कप्तान साबित हो रहे हैं.

हमारे इन सभी सवालों के पूरे नतीजे इस लिंक पर क्लिक कर देखे जा सकते हैं. इसके अलावा यहां आप भी हमारे इन दिलचस्प सवालों के जवाब दे सकते हैं.

First Published : 05 Apr 2019, 08:12:18 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो