logo-image

ऑस्ट्रेलियन ओपन : फाइनल में पहुंची निक किर्गियोस और थानासी कोकिनाकिस की जोड़ी

ऑस्ट्रेलियन ओपन : फाइनल में पहुंची निक किर्गियोस और थानासी कोकिनाकिस की जोड़ी

Updated on: 27 Jan 2022, 03:40 PM

मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलियन ओपन में पुरुष युगल में गुरुवार को यहां लेवर एरिना रॉड में नंबर 3 सीड्स मार्सेल ग्रेनोलर्स और होरासियो जेबेलोस को 7-6, 6-4 से हराकर निक किर्गियोस और थानासी कोकिनाकिस की जोड़ी फाइनल पहुंच गई।

किर्गियोस ने पहले ही पॉइंट पर एक प्रशंसक पर भड़क गए, क्योंकि उन्होंने उनकी सर्विस से ठीक पहले कॉल कर दी थी। इसके बाद उन्होंने इंग्लिश अंपायर जेम्स केओथावॉन्ग से शिकायत की, आप मेरे सर्व करने से पहले उन्हें चिल्लाने देंगे? उस खेल में ऐसा चार बार हुआ।

ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी ने एक घंटे 47 मिनट तक चले मैच में स्पेनिश/अर्जेंटीना की जोड़ी को हरा दिया। कोकिनाकिस द्वारा एक भव्य फोरहैंड लॉब के साथ पहला मैच प्वाइंट लेने के बाद दोनों ने जीत की खुशी मनाई।

किर्गियोस ने कहा, मैंने पूरी दुनिया में शानदार माहौल के साथ कई एकल मैच खेले हैं, लेकिन इससे बेहतर कुछ नहीं है। यह बहुत अच्छा मैच था।

उन्होंने कहा, यह अजीब लगता है, लेकिन जीतना हर बार हमारी दूसरी प्राथमिकता रही है। हमें उम्मीद है कि आगे भी कोर्ट पर अपने खेल का आनंद लेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.