logo-image

हर संभव कोशिश के बावजूद पर्थ में पांचवां टेस्ट होना असंभव : सीए सीईओ

हर संभव कोशिश के बावजूद पर्थ में पांचवां टेस्ट होना असंभव : सीए सीईओ

Updated on: 06 Dec 2021, 06:00 PM

सिडनी:

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) निक हॉकले ने सोमवार को कहा कि उन्होंने हर संभव कोशिश की है कि पर्थ में 14 जनवरी से पांचवें और अंतिम एशेज टेस्ट को कराया जाए, लेकिन दुर्भाग्य से यहां मैच होना असंभव है।

पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम को एशेज टेस्ट की मेजबानी से बाहर कर दिया गया है क्योंकि पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया (डब्ल्यूए) ने टीमों और प्रसारण कर्मचारियों के लिए अपने कड़े कोविड-19 प्रोटोकॉल में ढील देने से इनकार कर दिया।

डब्ल्यूए प्रोटोकॉल के अनुसार, राज्य में आने वाले किसी भी व्यक्ति को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन में रहना आवश्यक है। सिडनी में 9 जनवरी को चौथे एशेज टेस्ट के समापन और 14 जनवरी को होने वाले पर्थ टेस्ट के लिए, केवल पांच दिन ही बचते है, जिसके कारण यहां टेस्ट मैच कराना संभव नहीं है।

हॉकले ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा, हमने इसे मौजूदा सीमा और स्वास्थ्य व्यवस्था के तहत काम करने के लिए डब्ल्यूए सरकार और डब्ल्यूए क्रिकेट के साथ मैच कराने की हर संभव कोशिश की, लेकिन दुर्भाग्य से यह कामयाब नहीं रहा।

हॉकले ने आगे कहा, हम पश्चिमी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट प्रशंसकों के लिए विशेष रूप से निराश हैं, जो नए स्टेडियम में पहली बार एशेज टेस्ट देखने के लिए उत्सुक थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.