logo-image

एशेज के दौरान इंग्लैंड के खिलाड़ी अपने परिवार को साथ लाएं यह सुनिŸचित कर रहे हैं: हॉक्ली

एशेज के दौरान इंग्लैंड के खिलाड़ी अपने परिवार को साथ लाएं यह सुनिŸचित कर रहे हैं: हॉक्ली

Updated on: 08 Sep 2021, 03:55 PM

सिडनी:

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिय के मुख्य कार्यकारी निक हॉक्ली का कहना है कि वह सरकार के साथ मिलकर यह सुनिŸिचत कर रहे है कि दिसंबर में इंग्लैंड के खिलाड़ी अपने परिवार के साथ एशेज सीरीज के लिए यात्रा कर सकें।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार, हॉक्ली लगातार इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोड (ईसीबी) के साथ बात कर रहे हैं और यह आश्वस्त कर रहे हैं कि इस साल एशेज के दौरान इंग्लैंड के खिलाड़ी अपने परिवार के साथ यात्रा कर सकें ।

रिपोर्ट में कहा गया है, उन्होंने ईसीबी के अपने समकक्ष टॉम हैरिसन से बातचीत कर के इंग्लैंड के खिलाड़ियों की समस्या का हल निकाल रहे हैं। खिलाड़ियो को लगातार 18 महीनों तक बायो सिक्योर बबल में समय बिताने के बाद उन्हें पांच मैचों की एशेज सीरीज खेलनी है।

रिपोर्ट में कहा गया, परिवार के बिना यह बहुत लंबा समय होता है और अब एशेज और टी20 वर्ल्ड कप के साथ खिलाड़ी लगभग पांच महीने तक अपने परिवार से दूर रहेंगे।

हॉक्ली ने कहा, इसलिए हम दौरे में शामिल होने वाले खिलाड़ी और उनके परिवारों के लिए समर्थन प्राप्त करने को लेकर काम कर रहे हैं। हमारी आशा है कि आने वाले हफ्तों में हम यह तय करने में सक्षम होंगे।

ऑस्ट्रेलिया में कई राज्यों में कड़े कोविड -19 प्रोटोकॉल ने इंग्लैंड के क्रिकेटरों के परिवारों के लिए उनके साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना बेहद मुश्किल बना दिया है।

हॉक्ली का मानना है कि पूरे देश में टीकाकरण जिस गति से चल रहा है, हम एशेज के दौरान दर्शकों को शामिल करने की संभावना भी जता रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.