logo-image

अगले टेस्‍ट कप्‍तान रोहित, पंत या कोई और, जानें दिग्गजों की राय

देखना है कि बीसीसीआई किस खिलाड़ी को टेस्ट टीम की कमान सौंपती है. रोहित शर्मा और केएल राहुल के अलावा रिषभ पंत का भी नाम सामने आ रहा है.

Updated on: 17 Jan 2022, 03:16 PM

नई दिल्ली:

विराट कोहली (Virat Kohli) के टेस्ट कप्तानी से हटने के बाद टेस्ट टीम के कप्तान के तौर पर कई खिलाड़ियों के नाम की चर्चा चल रही है. कुछ पूर्व खिलाड़ियों ने भी अपने-अपने तर्क के साथ खिलाड़ियों के नाम बताए हैं. लेकिन टेस्ट टीम के नए कप्तान के तौर पर चयनकर्ताओं की पसंद या तो केएल राहुल (Kl Rahul) हैं या रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हैं. अब देखना है कि बीसीसीआई (BCCI) किस खिलाड़ी को टेस्ट टीम की कमान सौंपती है. रोहित शर्मा और केएल राहुल के अलावा रिषभ पंत (Rishabh Pant) का भी नाम सामने आ रहा है. 

आपको बता दें कि महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) नए कप्तान के तौर पर रिषभ पंत (Rishabh Pant) के लिए वकालत कर रहे हैं. गावस्कर ने कहा कि जहां तक ​​चयन समिति का सवाल है, यह काफी बहस होने वाली है कि किसे भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाना चाहिए. अगर आप मुझसे पूछें, तो मैं अभी भी इस पर विचार कर रहा हूं. मैं भारत के अगले कप्तान के रूप में रिषभ पंत को देखूंगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: SRH से वार्नर के जाने के बाद इस खिलाड़ी के लौटेंगे दिन!

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत में कहा कि मुझे नहीं लगता कि बोर्ड सीधे रिषभ पंत (Rishabh Pant) या केएल राहुल (Kl Rahul) को कप्‍तान बनाएगा. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कमान मिलेगी और यह खिलाड़ी कप्‍तान बनने की कतार में रहेंगे.