logo-image

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम घोषित

पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाली वनडे सीरीज के पहले दो मैचों के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई है।

Updated on: 04 Jan 2018, 03:08 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाली वनडे सीरीज के पहले दो मैचों के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई है। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड द्वारा गुरुवार को घोषित इस 15 सदस्यीय टीम में डग ब्रेसवेल को शामिल नहीं किया गया है। वह मांस-पेशियों में खिंचाव की समस्या के कारण वनडे सीरीज में नहीं खेल पाएंगे।

चोटिल ब्रेसवेल के स्थान पर जॉर्ज वॉर्कर को टीम में शामिल किया गया है। वॉर्कर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया था।

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कोच माइक हेसन ने ब्रेसवेल के प्रति समर्थन जताया है। ब्रेसवेल को बुधवार को अभ्यास के दौरान पैर में चोट लगी थी। कोच का कहना है कि उन्होंने टीम में वापसी के लिए काफी कड़ी मेहनत की थी।

और पढ़ें: अंबेडकर के पोते ने PM मोदी से मांगी सफाई, कांग्रेस से जताई सहमति

कोच हेसन ने कहा कि पिछले साल गंभीर चोट के बाद हाल ही में ब्रेसवेल टीम में लौटे थे, लेकिन दुर्भाग्य से वह एक बार फिर टीम में शामिल नहीं हो पाएंगे। हालांकि, वह मेहनती खिलाड़ी हैं और भविष्य में टीम के चयन में शामिल होंगे।

न्यूजीलैंड टीम : केन विलियमसन (कप्तान), टोड एश्ले, जॉर्ज वॉर्कर, ट्रैंट बाउल्ट, लॉकी फग्र्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लाथम, कोलिन मुनरो, हेनरी निकोल्स, मिशेल सेंटनर, टिम साउथी और रॉस टेलर।

और पढ़ें: जम्मू-कश्मीर- अरनिया सेक्टर में BSF ने एक घुसपैठिये को किया ढेर